Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 की धड़ाधड़ बिक रही टिकट, ओपनिंग पर ‘पठान’-‘जवान’ को पछाड़कर, इतने करोड़ की कमाई हुई पक्की

Tiger 3 की धड़ाधड़ बिक रही टिकट, ओपनिंग पर ‘पठान’-‘जवान’ को पछाड़कर, इतने करोड़ की कमाई हुई पक्की

<-- ADVERTISEMENT -->




Tiger 3

Tiger 3: ‘टाइगर 3’ रविवार को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, फिल्म की एडवांस बुकिंग (Tiger 3 Advance Booking) भी जोरो-शोरों से हो रही है। भाईजान के फैंस को फिल्म रिलीज का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है, ये सब एडवांस बुकिंग में देखा जा सकता है, फिल्म की ओपनिंग धांसू होने वाली है, रिलीज के पहले दिन ही ‘टाइगर 3’ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) और पठान दोनों के रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है, Sacnilk ने अपनी ट्रेड एक्सपर्ट की रिपोर्ट में बताया है कि ‘टाइगर 3’ एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग के आंकडे (Tiger 3 Advance Booking)

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर 3 ने अपने 2D शो के लिए 90 लाख रुपए से ज्यादा की कमाई की है, और बाकी IMAX 2D और 4D शो से 10 लाख की कमाई कर डाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की टाइगर 3 शाहरुख खान की पठान को भी पीछे छोड़ देगी, पर अभी आंकडे साफ नहीं है क्योंकि टाइगर 3 की कुल मिलाकर 39, 500 टिकट्स बुक हुई है, ये आधे दिन की ही रिपोर्ट है, लेकिन पठान की 5.56 लाख टिकट की एडवांस बुकिंग हुई थी।

बता दें, 12 नवंबर की सुबह 6:05 से पहला शो शुरू हो जाएगा, सबसे पहले शो पीवीआर आईसीओओएन:फीनिक्स पैलेडियम, लोअर परेल मुंबई में होगा। जबकि रात 11.55 तक रात का शो दिखाया जाएगा।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: