Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Leo Box Office: 'लियो' ने शुक्रवार को मचाया तहलका,16वें दिन बॉक्स ऑफिस की लगाई लंका

Leo Box Office: 'लियो' ने शुक्रवार को मचाया तहलका,16वें दिन बॉक्स ऑफिस की लगाई लंका

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection: विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की फिल्म 'लियो' (Leo) ने अपने रिलीज के 16वें दिन यानी शुक्रवार को प्रचंड कलेक्शन किया है, फिल्म का थिएटर पर क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। हर दिन फिल्म बुलेट के जैसे कमाई कर रही है और बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ती नजर आ रही है, लियो ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ और वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। लियो की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत होती जा रही है। 

Box Office Collection

फिल्म का 15 दिन का कलेक्शन 317.56 करोड़ हो गया है अब Sacnilk ने अपने ट्रेड के अनुसार जो लियो के बॉक्स ऑफिस के शुक्रवार 16वें दिन के आंकड़े बताए वे बेहद लाजवाब है।

'लियो' ने 16वें दिन की शानदार कमाई (Leo Box Office Collection Day 16)

Sacnilk के ट्रेड के अनुसार जो लियो ने 16वें दिन अपनी कमाई की है वह महाकाय परिवर्तन है, फिल्म ने शुक्रवार 3 नवंबर को जबरदस्त कलेक्शन कर खुद को साबित किया है। फिल्म ने रिलीज के 16वें दिन यानी तीसरे शुक्रवार को 2.21 कलेक्शन किया है, लियो का कुल कलेक्शन 322.6 करोड़ हो गया है, इस वीकेंड फिल्म 350 करोड़ की कमाई कर लेगी।

'लियो' फिल्म कॉलीवुड की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है, वहीं, नवंबर में फिल्म ओटीटी (OTT) पर आने वाली है ठीक 16 दिन बाद फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। 21 नवंबर को आप घर बैठे लियो का आनंद उठा सकते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: