Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 New Promo: 'दुनिया के नक्शे से हिंदुस्तान का वजूद मिटा दूंगा...' 50 सेकेंड का वीडियो आया सामने, धूल चटाते नजर आए सलमान

Tiger 3 New Promo: 'दुनिया के नक्शे से हिंदुस्तान का वजूद मिटा दूंगा...' 50 सेकेंड का वीडियो आया सामने, धूल चटाते नजर आए सलमान

<-- ADVERTISEMENT -->




Tiger 3 New Promo

Tiger 3 New Promo: सलमान खान की अगली फिल्म 'टाइगर 3' का नया और जबरदस्त प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें इस बार विलन के रोल में आतिश यानी इमरान खान टाइगर को धमकी देते दिख रहे हैं। इसके बाद जो होता है वो खतरनाक है। एक्शन के साथ आखिर में सलमान खान का धांसू डायलॉग सबका दिल जीत गया है।

इमरान के दिखे खतरनाक मंसूबे

'टाइगर 3' के टीजर, ट्रेलर और पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' के बाद अब इसका नया प्रोमो जारी हुआ है। यह दरअसल, 50 सेकेंड का एक वीडियो है, जिसका टाइटल है, 'टाइगर इज बैक'। इसमें सलमान खान भारत की सुरक्षा के लिए अकेले ही भिड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो के शुरुआत में विलेन बने इमरान कहते हैं, 'अब मेरी बारी है, इस बार तू हारेगा टाइगर। दुनिया के नक्शे से हिंदुस्तान का वजूद ही मिटा दूंगा मैं, वादा करता हूं टाइगर'।

देखें टाइगर 3 का नया प्रोमो:

वाईआरएफ ने आज टाइगर 3 के 50 सेकंड के टाइगर इज बैक वीडियो एसेट के साथ दर्शकों को चौंका दिया! यह सलमान खान उर्फ टाइगर को एक वन-मैन आर्मी के रूप में प्रस्तुत करता है जो एक खलनायक के खिलाफ भारत की रक्षा करता है। जो खलनायक इसे किसी भी कीमत पर नष्ट करना चाहता है!दुनिया भर के दर्शकों के लिए, टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का एक अवश्य देखा जाने वाला एक्शन शो है, जिसने केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं!

सुबह सात बजे से शुरू होंगे शो

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर 3' यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्म है। इसकी एडवांस बुकिंग पांच नवंबर से शुरू होने जा रही है और 12 नवंबर को सुबह सात बजे से इसके शो देख सकेंगे। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान का भी स्पेशल कैमियो है, जिसे लेकर दर्शकों के बीच जबर्दस्त उत्साह बना हुआ है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: