Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘टाइगर 3’ सोमवार को जवान, पठान और 'बाहुबली 2' का तोड़ेगी रिकॉर्ड, पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर भौकाल

‘टाइगर 3’ सोमवार को जवान, पठान और 'बाहुबली 2' का तोड़ेगी रिकॉर्ड, पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर भौकाल

<-- ADVERTISEMENT -->




Tiger 3 Box Office Collection

Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली पर यानी 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। फिल्म ने बंपर ओपनिंग की है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड थे। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ दिख रहा है। 'टाइगर 3' ने अपने पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दी।अब 'टाइगर 3' नया रिकॉर्ड बनाने के लिए भी तैयार है।

ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की ‘टाइगर 3’

फिल्म में सलमान खान एक बार फिर से टाइगर की तरह रॉर करते नजर आए। कैटरीना ने फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्मों की ही तरह इस बार भी अच्छी एक्टिंग की। इमरान हाशमी ने एक्स आइएसआइ एजेंट आतिश के किरदार में महफिल लूट ली। अन्य स्टार कास्ट में कुमुद मिश्रा, रेवती, रणवीर शौरी आदि भी ठीक रहे। इसी के साथ ‘टाइगर 3’ ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई भी की है। फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ की शानदार ओपनिंग की है। इसमें फिल्म ने हिंदी में 43.2 करोड़ का कलेक्शन किया। तेलुगु भाषा में फिल्म ने 1.15 करोड़ कमाए और तमिल में फिल्म की कलेक्शन 15 लाख रुपये रहा। इसी के साथ ‘टाइगर 3’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए ‘गदर 2’ रिकॉर्ड ब्रेक भी किया।

हर किसी की निगाहें ‘टाइगर 3’ के कलेक्शन पर है

‘टाइगर 3’ ने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ का कलेक्शन किया है तो वहीं 'गदर 2' की ओपनिंग डे की कमाई 40.10 करोड़ रुपये रही थी। वहीं फिल्म ट्रेडर्स का मानना है कि ‘टाइगर 3’ सोमवार को और ज्यादा कलेक्शन कर सकती है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म मंडे को जवान, पठान और 'बाहुबली 2' जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी। फिलहाल हर किसी की निगाहें ‘टाइगर 3’ के कलेक्शन पर है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: