Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

India-New Zealand सेमीफाइनल के दौरान बजेगा 'सैम बहादुर' का गाना, इस गीत का इतिहास जानकर हो जाएंगे हैरान

India-New Zealand सेमीफाइनल के दौरान बजेगा 'सैम बहादुर' का गाना, इस गीत का इतिहास जानकर हो जाएंगे हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->




India-New Zealand Semi-Final

India-New Zealand Semi-Final: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' के पहले ट्रैक 'बढ़ते चलो' को भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट सेमीफाइनल मैच के दौरान बजाया जाएगा। गाने में इस्तेमाल किए गए कुछ युद्ध-घोषों में मद्रास रेजिमेंट, मराठा रेजिमेंट, सिख रेजिमेंट, जम्मू और कश्मीर राइफल्स, राजपूताना राइफल्स, राजपूत रेजिमेंट, गढ़वाल राइफल्स, बिहार रेजिमेंट और कुमाऊं रेजिमेंट के आदर्श वाक्य शामिल हैं।

इस गीत का इतिहास है बहुत पुराना

गीत में शामिल प्रत्येक व्यक्ति एक वास्तविक सैनिक है, जो वीरता, सम्मान, साहस, आत्म-बलिदान और कर्तव्य के विषयों के साथ ईमानदारी और जुड़ाव की एक परत जोड़ता है। साल 1990 के दशक की शैली में बनाया गया यह गाना बहुत पुराने जमाने का है, जो न केवल युद्ध के नारे का सार दर्शाता है, बल्कि उन गुमनाम नायकों को भी श्रद्धांजलि देता है जो देश की रक्षा का अभिन्न अंग हैं।

गुलजार की काव्यात्मक प्रतिभा और सैनिकों की वास्तविक उपस्थिति का संयोजन पहले से ही इसे एक बहुत ही मार्मिक और शक्तिशाली कृति बनाता है। यह गाना इस महत्वपूर्ण क्रिकेट आयोजन के दौरान दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

भारत प्लेइंग 11

आज भारत की ओर से ये प्लेयर्स खेलेंगे, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज

न्यूजीलैंड प्लेइंग 11

वहीं न्यूजीलैंड की ओर से ये प्लेयर्स खेलेंगे, डेवोन कॉनवे, रचिन रवींद्र, केन विलियम्सन, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमन, टॉम लैथम (विकेटकीपर), मिचल सैंटनर, टिम साउदी, लॉकी फर्गुय्सन, ट्रेंट बोल्ट


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: