Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ शनिवार को लाई तूफान, 59वें दिन कलेक्शन ने मचाया गदर

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ शनिवार को लाई तूफान, 59वें दिन कलेक्शन ने मचाया गदर

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक तरफ आन वाली फिल्म 'डंकी' की चर्चा है तो एक तरफ जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 59 दिन शनिवार को पूरे कर लिए हैं, ऐसे में फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है, जवान 7 सितंबर को थिएटर्स पर रिलीज हुई थी और तब से कितनी फिल्में आईं और गईं, पर जवान टस से मस नहीं हुई। 

हालांकि जवान अब ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी हैं फिर भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों तो नहीं पर लाखों में कमाई अब भी जारी है Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के अनुसार जो जवान के शनिवार 59नें दिन आंकड़ों जारी किए हैं उससे स्पष्ट होता है कि जवान अभी भी शानदार कमाई कर रही है।

'जवान' ने 59वें दिन भी काटा गदर (Jawan Box Office Collection Day 59)

Sacnilk ने ट्रेड के अनुसार बताया है कि जवान ने शनिवार रिलाीज के 59वें दिन भी धुआंधार कमाई की है, फिल्म ने 4 नवंबर शुक्रवार को 1 लाख का कलेक्शन किया है पर ये बड़ी बात है कि फिल्म 59 दिनों तक भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। वहीं, जवान की कुल कमाई 641.06 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी हैं और वर्ल्वलाइड फिल्म ने 1146.00 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बता दें, 'जवान' शाहरुख खान की साल 2023 की दूसरी बड़ी हिट फिल्म है, ये फिल्म ज्यादा तो नहीं पर 10 से 15 थिएटर्स में लगी हुई है, दिल्ली (Delhi) हो या जयपुर (Jaipur) फिल्म को देखने वाले हर शहर में हैं, अब शाहरुख खान की अगली फिल्म 'डंकी' (Dunki) 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: