Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इवेंट में 40 सेकंड तक फूट-फूट रोते रहे सनी देओल, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

इवेंट में 40 सेकंड तक फूट-फूट रोते रहे सनी देओल, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Actor Sunny Deo

Gadar 2 Actor Sunny Deol: गदर 2 (Gadar 2) में एक्टिंग से सनी देओल (Sunny Deol) ने एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। वह अक्सर कई प्रोग्राम और इवेंट में नजर आते रहते हैं, हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है इसमें एक्टर रोते हुए नजर आ रहे हैं, ये वीडियो एक इवेंट का है जहां उनके फिल्मी सफर को लेकर बात हुई तो सनी देओल खुद को संभाल नहीं पाए और फूट-फूट कर रोने लगे, आईये जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ जो एक्टर का इतना बुरा हाल हो गया, आप भी वीडियो देखिए...

...तो इस वजह से रोने लगे सनी देओल

बता दें, गदर 2 इस वक्त 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में दिखाई जा रही है, ऐसे में एक्टर खुद भी इस फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह के लिए गोवा गए थे। इस इवेंट में सनी देओल अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए और रोने लगे। सनी देओल ने बताया कि 'गदर' की सफलता के बाद फिल्म इंडस्ट्री में उनका स्ट्रगल शुरू हो गया था, क्योंकि उन्हें फिल्में ही नहीं मिल रही थीं। उन्हें कोई स्क्रिप्ट ऑफर ही नहीं कर रहा था। उनका इंडस्ट्री में टिकना मुश्किल हो गया था।

सनी देओल ने बॉलीवुड का खोला बड़ा राज

सनी देओल ने इस इवेंट में डायरेक्टर राहुल रवैल की तारीफ की, क्योंकि उस मुश्किल समय में उनकी मदद की थी और उन्हें फिल्में ऑफर की थीं। सनी देओल ने कहा कि वह खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें अपने करियर में कई जाने-माने डायरेक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला।

स्टार नहीं, एक्टर बनना चाहते थे सनी देओल

मैंने जो काम किया है मैं आज अपनी उन्हीं फिल्मों की वजह से ही आज यहां खड़ा हूं। मैं फिल्मों में इसलिए आया था क्योंकि मैं एक्टर बनना चाहता था, स्टार नहीं। मैंने अपने पिता की फिल्में देखी थीं और मैं भी उसी तरह की फिल्में करना चाहता था। मुझे एक्टिंग में रुचि थी।

जिस इवेंट में सनी देओस रोए उस इवेंट में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राजकुमार संतोषी भी मौजूद थे और उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि फिल्म इंडस्ट्री में इतने अच्छे एक्टर सनी देओल के साथ ऐसा बर्ताव किया गया था। वहीं राजकुमार संतोषी ने कहा- मेरा मानना है कि इंडस्ट्री ने सनी की काबिलियत और प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया है। 

लेकिन भगवान ने न्याय किया है। डायरेक्टर की ये बात सुनकर सनी देओल की आंखों में आंसू आ गए और वह इवेंट के बीच में ही फूट फूटकर रोने लगे थे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: