Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती को कास्ट करने से डरते हैं डायरेक्टर्स, जानिए ऐसा क्यों?

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती को कास्ट करने से डरते हैं डायरेक्टर्स, जानिए ऐसा क्यों?

<-- ADVERTISEMENT -->




Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जिंदगी तहस-नहस हो गई थी। ऐसा हम नहीं बल्कि रिया ने खुद हाल ही के इंटरव्यू में बताया है। सुशांत के निधन के बाद रिया को कई सारी मुश्किलों का समाना करना पड़ा था। उस दौरान एक्ट्रेस को ड्रग्स केस में जेल भी जाना पड़ गया था। साल 2020 रिया चक्रवर्ती के लिए बेहद बुरा साबित हुआ।

एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ा गहरा असर

सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया पर आरोप लगा था कि वे सुशांत को ड्रग्स करवाती हैं। इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। साथ ही सुशांत के फैंस रिया को सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी। इन विवादों की वजह से एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा है। इस बात का खुलासा रिया ने खुद किया है। फिलहाल एक्ट्रेस को इंडस्ट्री ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

इंटरव्यू में रिया का छलका दर्द

हाल ही में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती ने अपने डूबते करियर को लेकर खुलकत बात की है। उन्होंने कहा, “लोग अब मुझे फिल्मों में लेने से डरते हैं। लेकिन मैं अब भी यही उम्मीद करती हूं कि सब जल्द से जल्द ठीक हो जाए। पहले के मुकाबले काफी चीजें बेहतर हो गई हैं सही बताऊं तो अब ट्रोल्स मुझे टार्गेट नहीं करते हैं।”

हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023' में रिया ने बताया था, “वह अब ड्रग्स और सुसाइड पर बात करके तंग आ चुकी हैं। जो होगा जैसा भी होगा, अब सब एजेंसी तय करेगी। मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। जब सही वक्त आएगा, तो वह अपना वर्डिक्ट देंगे।” एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रियलिटी शो रोडिज में नजर आ चुकी हैं। जहां उन्होंने ने शो में जज की कुर्सी संभाली थी। लेकिन लंबे समय से रिया फिल्मों में नजर नहीं आई हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: