Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'टाइगर 3' की दहाड़ से पहले फूस हुई 'लियो’ की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन हुआ ठप

'टाइगर 3' की दहाड़ से पहले फूस हुई 'लियो’ की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन हुआ ठप

<-- ADVERTISEMENT -->




Leo Box Office Collection Day 23

Leo Box Office Collection Day 23: 19 अक्टूबर को विजय थलापति की फिल्म 'लियो' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 'लियो' का डायरेक्शन साउथ के डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने किया है। फिल्म अपनी शुरुआती दिन से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने दो दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था वहीं महज 6 दिनों में 'लियो' ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ के क्लब का हिस्सा बन गई थी।

'लियो' की कमाई अचानक ठप पड़ा

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक चौथे शुक्रवार यानी 23वें दिन 'लियो' सिर्फ 26 लाख रुपए का कलेक्शन करेगी। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 335.41 करोड़ रुपए हो जाएगा। 'लियो' पहले करोड़ों में कमा रही थी, लेकिन अब अचानक ही फिल्म का कारोबार ठप पड़ गया है और इसकी कमाई करोड़ों की वजाए लाखों में सिमटकर रह गई है।

जानिए 'लियो' का कारोबार क्यों ठप पड़ा

बताया जा रहा है कि 'लियो' का कारोबार ठप पड़ जाने का कारण सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' बताई जा रही है। क्योंकि दिवाली करीब है और त्योहार के खास मौके पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज होने वाली है। ऐसे में 'टाइगर 3' के क्रेज की वजह से रिलीज से पहले ही 'लियो' के कारोबार पर असर पड़ रहा है। क्योंकि यश चोपड़ा के बैनर तले बनी फिल्म 'टाइगर 3' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' इसी दिवाली यानी 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। साथ ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, 'टाइगर 3' दिवाली पर नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं सलमान कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: