Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 Advance Booking: ओपनिंग पर बवंडर लाएगी सलमान की Tiger 3, एडवांस बुकिंग होने वाली है शुरू

Tiger 3 Advance Booking: ओपनिंग पर बवंडर लाएगी सलमान की Tiger 3, एडवांस बुकिंग होने वाली है शुरू

<-- ADVERTISEMENT -->




Tiger 3 Advance Booking Start From 5 November: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' दीवाली पर रविवार 12 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। सलमान खान के फैंस फिल्म की एडवांस बुकिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ये इंतजार जल्द खत्म होने वाली हैं, सलमान खान की एक्शन फिल्म टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग रविवार यानी 5 नवंबर से शुरू हो जाएगी। 

Tiger 3 Advance Booking Start From 5 November

यानी बस कुछ घंटों के बाद फैंस 'टाइगर 3' के लिए अपने टिकट बुक कर सकते हैं, दर्शक फिल्म की टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से ले सकते हैं।

'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग के बाद होगा धमाका (Tiger 3 Advance Booking)

हाल ही में फिल्म का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान हाई लेवल के एक्शन करते दिखे, वहीं, फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी और इमरान हाशमी फिल्म में विलेन का रोल निभाते दिखेंगे। इसे देखन के बाद फैंस क्रेजी हो गए हैं और फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

USA में भी टाइगर 3 ने काटा बवाल (Tiger 3 USA Advance Booking Start)

सलमान खान फैन पेज के मुताबिक, 'टाइगर 3' ने अमेरिका के इंटरनेशनल मार्केट में एडवांस बुकिंग में पहले ही एक आइकॉनिंक बेंचमार्क सेट कर लिया है। फैन पेज ने ट्वीट किया, "सलमान खान की टाइगर3 ने USA में रिलीज से 8 दिन पहले 100K का आंकड़ा पार कर लिया है...पठान ने रिलीज से 7 दिन पहले 100K डॉलर का आंकड़ा पार कर किया था।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: