Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिषेक बच्चन से अलग हो रही हैं Aishwarya Rai?, खुद पोस्ट कर दिया एक बड़ा हिंट

अभिषेक बच्चन से अलग हो रही हैं Aishwarya Rai?, खुद पोस्ट कर दिया एक बड़ा हिंट

<-- ADVERTISEMENT -->




Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan\

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: एश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है, दोनों की अनबन की खबरें काफी समय से आ रही हैं, एश्वर्या ने अपने बर्थडे से लेकर करवाचौथ तक बेटी आराध्या के साथ मनाया, वहीं दिवाली भी उन्होंने अकेले सेलिब्रेट की थी। अब दोनों के अलग होने की खबर को हवा एश्वर्या राय के पोस्ट ने दे दी, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, अब माना जा रहा है कि दोनों कपल अलग होने वाले हैं…आईये जानते हैं आखिर वो पोस्ट क्या है और सच में कपल अलग होने वाला है?

…तो ऐश का ये था पोस्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय को उनकी जयंती पर याद किया, उन्होंने एक तस्वीरों की सीरीज पोस्ट की थी। ऐश ने अपनी बेटी आराध्या और अपने दिवंगत पिता की साथ में तस्वीर डाली, फिर उन्होंने पिता के साथ खुद की भी फोटो शेयर की। एक्ट्रेस ने एक बार तस्वीर डाली उसमें वह अपनी मां और बेटी संग नजर आ रही है जबकि बैकग्राउंड में उनके पिता की फोटो दिवार पर टंगी हुई है और उस पर माला भी चढ़ी हुई नजर आ रही है, लेकिन जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा वो ये थी कि ऐश ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग एक भी तस्वीर शेयर नहीं की।

ऐश्वर्या ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपको हमेशा प्यार करती हूं, सबसे प्यारे प्यारे डैडी-अज्जा, सबसे प्यारे, दयालु, देखभाल करने वाला, मजबूत, उदार और नेक... आपके जैसा कोई नहीं... कभी नहीं। जन्मदिन की शुभकामनाएं! स्मरण में प्रार्थना, हमें आपकी बड़ी याद आती है।

aishwarya_rai_post.jpg
एश्वर्या राय ने 3 फोटो शेयर कर दी अफवाहों को हवा IMAGE CREDIT:

बच्चन परिवार का पावर कपल हो रहा अलग?

जैसे ही उन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट किया वैसे ही उनके और अभिषेक बच्चन के अलग होने की चर्चा तेज हो गई। एक यूजर ने लिखा, 'डियर ऐश..आप कभी भी आराध्या और अभिषेक के साथ कोई फोटो क्यों नहीं लेते..आपके परिवार की तस्वीरें बहुत कम होती हैं, तो क्या इसका मतलब यह है कि आप लोग अलग हो गए हैं..?' बता दें, ये केवल अफवाहें हैं और इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: