Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aishwarya Rai Birthday: सलमान संग ब्रेकअप पर क्यों बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Aishwarya Rai Birthday: सलमान संग ब्रेकअप पर क्यों बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

<-- ADVERTISEMENT -->




Aishwarya Rai Breakup with Salman Khan)

Aishwarya Rai Bachchan Birthday: एश्वर्या राय बच्चन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं, उनका जन्म साल 1973 मैंगलोर में हुआ था, पर आज वह अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं और बच्चन परिवार की बहू हैं, पर आज हम एश्वर्या राय के परिवार की बात नहीं, सलमान खान के बारे में बात करेंगे।

हमेशा फैंस दोनों को लेकर बाते करते रहे हैं, दोनों के रिश्ते का अंत बड़ा ही बुरा था, जब सब खत्म हुआ तो दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। इंटरव्यू में एश्वर्या से पूछा गया कि वह कभी सलमान के साथ अपने रिश्ते पर बात क्यों नहीं करती तो, एक्ट्रेस ने इसपर बड़ा खुुलासा किया...

ऐश्वर्या ने सलमान संग ब्रेकअप पर दिया ये जवाब (Aishwarya Rai Breakup with Salman Khan)

Aishwarya Rai Breakup with Salman Khan)

ऐश्वर्या जब सिमी ग्रेवाल के शो में आईं थीं, तो उनसे कई तरह के सवाल जवाब दिए थे, इसी में सिमी ने ऐश्वर्या से पूछा कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि वह सलमान खान के साथ हुए ब्रेकअप के बार में कभी बात नहीं करती हैं, इस पर ऐश्वर्या ने बड़ी सागदी से दिल छू लेने वाली बात कही। ये सुन ऐश्वर्या चुप हो गईं।

उन्होंने कहा- सलमान खान का चैप्टर उनकी लाइफ से खत्म हो चुका है, अब वह पलटकर वह सबकुछ दोबारा देखना या महसूस करना नहीं चाहती हैं। खासकर पब्लिकली तो बिल्कुल भी नहीं। उन्होंने अतीत की चीजें वहीं छोड़ दी हैं और वह अब आगे बढ़ गई हैं। एक्ट्रेस का कहना था कि वह अकेली नहीं, उनका परिवार भी है।

ऐश्वर्या ने आगे कहा कि उनका परिवार उनके लिए काफी अहम है, वह सिर्फ पब्लिक फिगर नहीं हैं। एक नॉर्मल इंसान भी हैं, उनका परिवार उनकी वजह से सफर करें, ये उन्हें पसंद नहीं है। वहीं सामने वाले इंसान का भी परिवार है, तो बात क्यों करनी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: