Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Harrdy Sandhu के साथ शादी में हुई थी अश्लील हरकत, 45 साल की महीला ने जबरदस्ती लगाया गले, फिर कान को…


<-- ADVERTISEMENT -->




Harrdy Sandhu Molested: सिंगर हार्डी संधू एक बड़ा नाम बन चुके हैं उनके गाने फैंस को काफी पसंद भी आते हैं, हार्डी ने अपनी आवाज से म्यूजिक इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। इन दिनों वह मैडे इंडिया के टूर पर है, इस दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया, जिसे सुनकर उनके फैंस भी चौंक सकते हैं, खुद हार्डी ने इसका खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें छेड़छाड़ का दर्द झेलना पड़ा था और उस समय उन्हें कैसा महसूस हुआ था। जब एक 40 साल की औरत ने उनके साथ जबरदस्ती की थी...

सिंगर ने रोते हुए बताई थी सच्चाई (Harrdy Sandhu Molestation case)
हार्डी संधू ने खुद हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह एक शादी में गए थे, जहां वह लाइव परफॉर्मेंस दे कर रहे थे और तभी एक अधेड़ उम्र की महिला ने उनके साथ छेड़छाड़ की। हार्डी संधू ने इस घटना के बारे में जब बताया तो उनकी आंखों में आंसू थे। हार्डी संधू ने कहा- करीब दो साल पहले की बात है, मैं एक शादी में परफॉर्म कर रहा था, मेरे सामने करीब 45 साल की एक महिला मौजूद थी। वह मेरे गानों पर जमकर नाच रही थीं ,मुझसे कह रही थी कि वह कुछ देर के लिए स्टेज पर मेरे साथ आना चाहती हैं।

हार्डी संधू के साथ हुआ था ये... (Harrdy Sandhu Live Show)
हार्डी संधू ने आगे बताया- मैंने उनसे कहा था कि अगर मैं तुम्हें बुलाऊंगा, तो दूसरे लोग भी ऐसा चाहेंगे और ये मेरे लिए मुश्किल होगा। लेकिन वह नहीं मानी और उसने स्टेज पर आने की जिद पकड़ ली। फिर मैंने उन्हें स्टेज पर बुला लिया। हार्डी ने बताया- स्टेज पर आते ही महिला ने मुझे गले लगाने की परमिशन मांगी। मैंने भी बिना सोचे समझे हां कह दिया। इसके बाद उन्होंने मुझे गले लगाया और मेरे कान को चाटने लग गईं। मैं बहुत डर गया था। मुझे कुछ समय में नहीं आ रहा था। मुझे लगा कि मेरे साथ छेड़छाड़ हो रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: