Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कियारा आडवाणी को इन 3 नामों से बुलाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, स्पेशल तरीका अपनाते हैं एक्टर

कियारा आडवाणी को इन 3 नामों से बुलाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, स्पेशल तरीका अपनाते हैं एक्टर

<-- ADVERTISEMENT -->




Koffee With Karan

Koffee With Karan: करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द नजर आने वाले हैं, इसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी होंगे। अब इस शो के कुछ स्पेशन मूमेंट प्रोमो के तौर पर सामने आए हैं। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को लेकर अपनी पर्सनल चीजे शेयर की। उन्होंने बताया कि वह कियारा को क्या कहते हैं, आईये आपको बताते हैं...

कियारा को पति सिद्धार्थ इन तीन नामों से पुकारते हैं (Koffee With Karan Season 8)

बता दें, 11 साल पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन दोनों एक्टर ने करण जौहर के डायरेक्शन में बनी स्टूडेंंट ऑफ द ईयर से अपनी शुरुआत पहली डेब्यू फिल्म की थी। अब दोनों एक्टर एक साथ कॉफी विद करण में साथ आएंगे। एक मीडिया पोर्टल के मुताबिक करण जौहर ने शो के एक सेगमेंट के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से कियारा आडवाणी को लेकर एक सवाल पूछा, करण ने पूछा "ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जिन्हें आप अपना पार्टनर कहते हैं?" इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया, "लव, की और बे।" शो का प्रोमो दर्शकों की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ गई है।

बता दें, कॉफी विद करण 8 में अब तक कईं सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बतौर गेस्ट एक साथ पहली बार पहुंचे थे, इसके बाद देओल ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल ने शो में शिरकत की थी। अब अपकमिंग एपिसोड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर जोड़ी वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचेंगे। कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड हर गुरुवार को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर टेलीकास्ट होते हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: