Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन सलमान खान की Tiger 3 तोड़ेगी Jawan का रिकॉर्ड! आंकड़े आए सामने

Tiger 3 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन सलमान खान की Tiger 3 तोड़ेगी Jawan का रिकॉर्ड! आंकड़े आए सामने

<-- ADVERTISEMENT -->




Tiger 3 Box Office Collection Day 1

Tiger 3 Box Office Collection Day 1: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' इसी दिवाली यानी 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। साथ ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। साथ ही ‘टाइगर 3’ की जमकर एडवांस बुकिंग भी हो रही है। रिपोर्ट के अनुसार, 'टाइगर 3' दिवाली पर नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ बस रिलीज से एक दिन दूर है। सलमान खान की ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी बज है। फिल्म एडवांस बुकिंग में अब तक 15 करोड से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। लेकिन क्या 'टाइगर 3' शाहरुख खान की 'जवान' का रिकॉर्ड ब्रेक नहीं कर पाएगी। आइए जानते हैं क्या कहते हैं आंकड़े?

जानिए ‘टाइगर 3’ पहले दिन कितना करेगी कमाई

‘टाइगर 3’ के ओपनिंग डे पर तगड़ी कमाई करने की उम्मीद लगाई जा रही है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने ट्विटर यानी X पर फिल्म 'टाइगर 3' की पहले दिन की कमाई को लेकर भविष्यवाणी की है। कादेल ने अपनी पोस्ट में लिखा, “‘टाइगर 3’ पहले दिन 40 करोड़ या फिर उससे ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है…. दिवाली पर लक्ष्मी पूजन के दिन कमाई का ये आंकड़ा बहुत बड़ा है। हालांकि इसके अगले दिन यानी सोमवार को टिकट कांउटर पर जबरदस्त भीड़ रहन की उम्मीद है।”

शाहरुख की 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ‘टाइगर 3’

अब ऐसे में यह कहा जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ शाहरुख खान की ‘जवान’ का ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी। लेकिन जिस हिसाब से ‘टाइगर 3’ को लेकर बज है आने वाले दिनों में वो जवान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जवान’ इस साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में ‘टाइगर 3’ के ओपनिंग डे के कलेक्शन का प्रीडिक्शन यहीं बयां कर रहा है कि ये फिल्म पहले दिन शाहरुख खान की ‘जवान’ को पीछे नहीं छोड़ पाएगी। लेकिन इसके बाद के दिनों का कुछ कहा नहीं जा सकता है।





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: