Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shahrukh Khan और थलपति विजय एक साथ मचाएंगे गदर, 'जवान' डायरेक्टर ने अनाउंस की फिल्म

Shahrukh Khan और थलपति विजय एक साथ मचाएंगे गदर, 'जवान' डायरेक्टर ने अनाउंस की फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




Shahrukh Khan -Thalapathy Vijay Upcoming Movie With Atlee

Shahrukh Khan -Thalapathy Vijay Upcoming Movie With Atlee: जवान की सक्सेस के बाद से फिल्म डायरेक्टर एटली कुमार सुर्खियों में बने हुए हैं। लोग उनकी फिल्मों देखना पसंद करते हैं क्योंकि उनकी फिल्मों में एक्शन से लेकर इमोशन और रोमांस तक सब कुछ देखने को मिलता है। हाल ही में डायरेक्टर एटली ने शाहरुख खान और थलपति विजय की के साथ दो-हीरो वाले अपने प्रोजेक्ट का हिंट देकर फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है।

हालांकि ज्यादा उन्होंने अपनी अगली फिल्म की डिटेल शेयर नहीं की है लेकिन जीतना बताया है उसे सुनकर फैंस गदगद हैं। एटली ने खुलासा किया, “वह एक फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। जो शाहरुख खान और थलपति विजय को एक साथ पर्दे पर लाएगी।”

जानिए डायरेक्टर एटली ने क्या कहा?

तमिल टीवी प्रेजेंटर और यूट्यूबर गोपीनाथ से बात करते हुए एटली ने बताया, “उन्होंने विजय को फोन किया और उन्हें अपने जन्मदिन की पार्टी में इनवाइट किया था। विजय ने सुनिश्चित किया कि वह वहां मौजूद रहेंगे। जब विजय पार्टी में आए तो शाहरुख और विजय ने आपस में बातचीत की और फिर एटली को बुलाया। इसके बाद शाहरुख ने एटली से कहा कि अगर वह कभी दो हीरो वाली फिल्म बनाने की प्लानिंग करें तो वे दोनों इसके लिए तैयार हैं। इस पर विजय ने भी हामी भरते हुए कहा, 'अमा पा,' "तो, मैं इस पर काम कर रहा हूं। यह मेरी अगली फिल्म हो सकती है। मैं इसकी स्क्रिप्ट लाने के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूं।”

एटली का ट्रैक रिकॉर्ड है दमदार

एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म का ट्रैक रिकॉर्ड काफी जबरदस्त रहा है। उन्होंने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं। जैसे- राजा रानी, थेरी, मेर्सल, बिगिल और हाल ही में शाहरुख खान स्टारर जवान का नाम शामिल हैं। जवान’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: