Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Leo Box Office: ‘लियो’ ने गुरुवार को मचाई धूम, 22वें दिन किया तूफानी कलेक्शन

Leo Box Office: ‘लियो’ ने गुरुवार को मचाई धूम, 22वें दिन किया तूफानी कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




लियो (Leo)

Box Office Collection: लियो (Leo) को रिलीज हुए को 22 दिन हो चुके हैं, ऐसे में फिल्म हर दिन लागत से ज्यादा कमा रही है, लियो ने महज 16 दिन में ही अपनी फिल्म का बजट क्रॉस कर लिया था। अब फिल्म महज प्रोफिट पर काम कर रही है। लियो ने अपनी सफलता की शुरुआत अपने ओपनिंग से की कर ली थी, इसके बाद उसने हर फिल्म को मात दी है।

रिलीज के 18 दिनों के अंदर ही लियो ने इंडिया में नेट 328.45 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 381.4 करोड़ तक पहुंच चुका है। अब Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के अनुसार 22वें दिन के लियो के आंकड़े जारी कर दिए हैं। लियो ने गुरुवार को भी अपनी रफ्तार बरकरार रखते हुए शानदार कमाई की है।

'लियो' ने 22वें दिन की जबरदस्त कलेक्शन

Sacnilk ने गुरुवार के अर्ली ट्रेड के जो आंकड़े बताए हैं उनके अनुसार लियो ने 22वें दिन 1.55 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने अबतक 335.20 करोड़ की कमाई कर ली है। 'लियो' का डायरेक्शन साउथ के डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने किया है, ऐसा देखा जा रहा है कि हिंदी से ज्यादा अब दर्शकों को साउथ के स्टाइल की फिल्में पसंद आने लगी हैं, वहीं इसी नवंबर में दीवाली के बाद लियो ओटीटी (OTT) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 21 नवंबर को रिलीज हो जाएगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: