Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘टाइगर 3’ फिल्म के टिकट की प्राइस पहुंची 1600 रुपए...एडवांस बुकिंग में टिकटों की कीमत उड़ा रही होश

‘टाइगर 3’ फिल्म के टिकट की प्राइस पहुंची 1600 रुपए...एडवांस बुकिंग में टिकटों की कीमत उड़ा रही होश

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan rsquo;s Tiger 3 Advance Bookin

Salman Khan rsquo;s Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शनिवार को शुरू होते ही टिकटों की मारामारी मच गई। टिकटों की बिक्री शुरू होने के 16 घंटे से भी कम समय में ‘टाइगर 3 के पहले दिन के लिए शानदार तरीके से एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, 8 दिन पहले ही फिल्म की टिकटे मिलना शुरू हो चुकी हैं, इतना ही नहीं फिल्म के टिकटों की कीमत ने भी आसमान को छू लिया है।

एडवांस बुकिंग Tiger 3 Day 1 (Tiger 3 Advance Booking Day 1)

‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग में फिल्म के टिकट की कीमत 1600 रुपए तक पहुंची है। इसके आधार पर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि ‘टाइगर 3’ हिन्दी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर साबित हो सकती है। फिल्म की टिकट सुबह 6 बजे से लेकर रात के 12 बजे तक YRF हर रेंज में टिकट उपलब्ध करवा रहा है।

Sacnilk ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि पहले दिन सलमान खान की ‘टाइगर 3’ एक करोड़ रुपए के टिकट पहले ही बुक किए जा चुके हैं यानी ओपनिंग डे पर फिल्म का 1 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन करना पक्का है। हालांकि ओपनिंग डे पर असल आंकड़ा इससे कहीं ज्यादा ऊपर रहने वाला है।

Day 1 इतना कलेक्शन करेगी ‘टाइगर 3’

फिल्म की ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो सुमित काडेल ने अपने एक ट्वीट में बताया है कि पहले दिन फिल्म 30 से 40 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है और पहले वीकेंड में इसकी कमाई 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। अनुमान के मुताबिक शुरुआती 8 दिनों में फिल्म का बिजनेस 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगा। फिल्म 12 नवंबर को दीवाली पर रिलीज हो रही है। ऐसे में छुट्टी का भी फिल्म को फायदा मिलेगा।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: