Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

निक्कर-बनियान के साथ चप्पल पहने सड़क पर दिखे Varun Dhawan, टहलने के दौरान हो गई दुर्घटना


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे अक्सर सड़कों पर कभी जिम जाते है, तो तभी टहलते हुए नजर आते है। इस दौरान वो रंगीन पर्दे की ग्लैमरस जिंदगी से दूर होकर अपने आपको रिलैक्स देना ज्यादा पसंद करते है। यही वजह है कि जब भी वो बाहर जाते है तो एक आम आदमी की तरह कैजुअल अंदाज में नजर आ जाते हैं। हाल ही में एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी इसी तरह के साधारण में सड़क किनारे घूमते नजर आए।

पहना निक्कर के मैचिंग कलर का मास्क
वरुण धवन (Varun Dhawan) का साधारण लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वरुण धवन (Varun Dhawan) सड़क पर निक्कर-बनियान और हवाई चप्पल पहने घूमते नजर आ रहे हैं। उन्होंने निक्कर से मैचिंग करता मास्क लगाया हुआ है। वरुण धवन फैंस के साथ खुलकर बात करने वाले बिदांस रहने वाले कलाकारों में गिने जाते हैं।

गाड़ी में बैठने से पहले लगी चोट
लेकिन सड़क पर टहलने के दौरान जब फैंस उनके करीब आते है सेल्फी लेने के बाद उनके साथ एक छोटी सी दुर्घटना हो जाती है। वरुण धवन के घुटने में ऐसी चोट लग जाती हा कि वो लंगड़ाने लगते है इसी हालत में वो अपनी गाड़ी तक पहुंचते हैं।

फैंस कर रहे है वरुण धवन की फिक्र
वायरल हो रहे वीडियो में वरुण धवन (Varun Dhawan) गाड़ी में बैठने के बाद भी अपने घुटने को हाथ से सहलाते हुए भी दिखाई देते हैं। यह वीडियो फैंस द्वारा जमकर शेयर किया जा रहा है और वरुण धवन (Varun Dhawan) की चिंता करते दिखाई पड़ रहे हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: