Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सेट पर Salman Khan के गंदे रवैए को देख चिढ़ गए थे Aamir khan, कर दी थी बातचीत बंद


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड में सुपरस्टार की लिस्ट में आमिर (Aamir Khan) और सलमान (Salman Khan) का नाम सबसे टॉप पर रहा है। लेकिन दोनों की जुगलबंदी फिल्मों में काफी कम देखने को मिली है जिसका वजह यह थी कि दोनों के रिश्ते बिलकुल भी अच्छे नहीं थे। दोनों के बीच फिल्मों में काम करना तो दूर एक दूसरे से बातचीत तक नहीं होती थी। और कभी बात भी हो, तो सिर्फ दोनों शूट को लेकर ही आपस में बात किया करते थे। इस बात का खुलासा खुद आमिर खान ने 2013 में एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Read More:- ईशा देओल ने फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था दोनों के बीच हो गई थी तनातनी

salmankhan.jpg

एक तरफ जहां आमिर खान को इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता ह तो दूसरी ओर सलमान खान भाईजान के नाम से जाने जाते हैं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को फिल्म ‘अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna)’ में देखने को मिली थी, इस जोड़ी को लोगों ने काफी पंसद किया था। लेकिन आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई थीं। मीडिया में भी दोनों के बीच के अनबन चर्चा काफी रहे है।

aamir.jpg

आमिर खान ने 2013 में इसका खुलासा करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में करते हुए बताया था कि सलमान खान के साथ उनके रिश्ते बिलकुल भी ठीक नहीं थे। वह अक्सर उनसे दूरी बनाए रखने की कोशिश करते थे। आमिर खान ने कहा- ‘अंदाज अपना-अपना में सलमान के साथ काम करना मेरे लिए अच्छा अनुभव नहीं था। जब भी सेट पर हम मिलते थे तो उनके घमंडी स्वभाव को देखकर मै उनसे दूर रहता था। मै उनकी किसी भी बात पर ध्यान नही देता था। यहां तक शूटिंग के बाद मेरी और सलमान की कोई बात नहीं होती थी।’

Read More:- Govinda के जन्म के समय पिता ने गोद में लेने से कर दिया था इंकार, मां बन गई थी साध्वी

khans.jpg

हालांकि, आमिर खान ने यह बात भी साफ की कि जब वो बुरे दौर से गुजर रहे थे, तो सलमान खान ही पहले इंसान थे जिन्होने उनका उस समय काफी कपोर्ट किया था। दोनों के बीच दोस्ती साल 2000 में तब हुई जब उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक होने वाला था। उस दौरान सलमान ने एक सच्चे दोस्त होने का फर्ज बाखूबी निभाया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: