Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

LPG सिलिंडर की बुकिंग पर पाएं 2,700 रुपये का बंपर डिस्काउंट, जानें-क्या है ऑफर?


<-- ADVERTISEMENT -->




बढ़ती महंगाई में भी अगर आप सस्ते में गैस सिलेंडर खरीदने चाहते हैं तो ये शानदार ऑफर आपकी मदद करेगा। दरअसल पेटीएम ने एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर बेमिसाल कैशबैक और अन्‍य ऑफर्स देने की घोषणा की है। Paytm नए यूजर्स के लिए '3 पे 2700 कैशबैक ऑफर' लेकर आया है। इस ऑफर के जरिए ग्राहक 3 महीनों तक पहले तीन सिलेंडर की बुकिंग पर 900 रुपये तक का निश्चित कैशबैक पा सकेंगे। चौंकिए मत यह कोई झांसा नहीं बल्कि सच में एक ऑफर है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC) ने भी इसकी जानकारी दी है और बताया है कि आप पेटीएम के माध्यम से सिलेंडर कर आप कैशबैक हासिल कर सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं और इस ऑफर की क्या-क्या नियम और शर्ते हैं....


'3 पे 2700' कैशबैक ऑफर इण्‍डेन, एचपी गैस और भारतगैस के सिलेंडर की बुकिंग पर लागू है। इसके साथ ही 'पेटीएम पोस्‍टपैड' के 'पेटीएम नाऊ पे लेटर' प्रोग्राम के तहत सिलेंडर बुकिंग का पेमेंट आप अगले महीने कर सकते हैं। Paytm ने हाल ही में नए फीचर्ज जोड़कर सिलेंडर बुकिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया है। अब इस ऐप में ही यूजर्स को सिलेंडर की डिलीवरी ट्रैक करने का ऑप्शन भी मिलता है। साथ ही फोन पर सिलेंडर भरवाने का रिमाइंडर भी आता है।


ऐसे बुक करें Paytm से सिलेंडर
>> अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके पास फोन में Paytm App होना चाहिए, ऐप नहीं है तो उसे पहले डाउनलोड कर लें। 
>> अब फोन पर पेटीएम ऐप खोलें।  
>> इसके बाद रिचार्ज एंड बिल पेमेंट कॉलम में 'Book Gas Cylinder' ऑप्शन लिखा दिखेगा उस पर क्लिक करें। 
>> भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें। 
>> इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपना LPG ID दर्ज करें।
>> इसके बाद आपको पेमेंट करने का ऑप्शन दिखेगा। बता दें कि आप पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, किसी भी बैंक के कार्ड या नेट बैंकिंग से पेमेंट कर सकते हैं। बुकिंग के बाद कैशबैक 24 घंटे के अन्दर आपके पेटीएम वॉलेट में शो होने लगेगा।  

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: