Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब सलमान खान के फैन ने उनपर डंडे से कर दिया था वार, पुलिस बुलाने की आ गई थी नौबत


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का जलवा दुनियाभर में देखने को मिलती है। उनकी लोगों के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं और उनका घंटों तक इंतजार करते रहते हैं। फैंस उन्हें कोई 'भाईजान' तो कोई 'सल्लू' कहकर बुलाता है। उनकी फिल्मों का भी लोगों में इस कदर क्रेज है कि उनकी फ्लॉप फिल्में भी 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करती हैं। इसी से आप लोगों के बीच उनकी दीवानगी का अंदाजा लगा सकते हैं। हालांकि, स्टार्स के लिए ये दीवानगी उनके लिए कभी-कभी मुसीबत भी बन जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ था सलमान खान के साथ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार सलमान खान पर उनके फैन ने डंडे से वार कर दिया था। फैन ने उनकी पीठ पर हमला किया था। जिसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा था। दरअसल, खबरों के मुताबिक, कुछ साल पहले एक दिन सलमान खान के भाई सोहेल खान जॉगिंग करके अपने घर लौट रहे थे। तभी उनकी नजर एक लड़के पर पड़ी जो उनके घर की तरफ मुंह करके सलमान खान को गंदी-गंदी गालियां दे रहा था। सोहेल ने किसी तरह अपने गुस्से को काबू किया और उस लड़के से पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। वो लड़का सोहेल के साथ बद्तमीजी करने लगा जिसके बाद सोहेल ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

ये भी पढ़ें: 55 साल के कुंवारे सलमान खान कभी जूही चावला से करना चाहते थे शादी, पिता से मांगा था एक्ट्रेस का हाथ

मामले को देखते हुए पुलिस को बुलाना पड़ा। जिसके बाद कुछ देर में पुलिस पहुंच गई। ऐसे में जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि लड़के सलमान खान के जबरा फैन थे। वो 6 घंटे से उनका इंतजार कर रहे थे। सलमान खान की एक झलक पाने के लिए तड़प रहे थे। लेकिन जब कई घंटों तक इंतजार करने के बाद भी सलमान उन्हें नहीं दिखे तो उनमें से एक लड़का अपनी भड़ास निकालने के लिए उनके घर के बाहर सलमान को गालियां देने लगा था। सलमान को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस से कहा कि वह उनके खिलाफ कोई सख्त एक्शन न लें और चेतावनी देकर छोड़ दें।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: