Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टेलेंटेड होते हैं अगस्त में जन्में लोग, मुश्किल हालात में भी नहीं मानते हार


<-- ADVERTISEMENT -->





हिंदू धर्म शास्‍त्रों के अनुसार माह, समय, नक्षत्र और ग्रह मानव जीवन को प्रभावित करतें है । इन सबमें अहम है वो महीना जिस महीने में होता है हमारा जन्‍म । जन्‍म माह का हर व्‍यक्ति के जीवन पर सबसे ज्‍यादा असर होता है । अगस्‍त महीने की शुरुआत हो चुकी है और आज जानिए अगस्‍त माह में जन्‍मे लोगों से जुरी सामान्‍य बातें....


 1. अगस्त में पैदा होने वाले लोग बेहद शांत स्वभाव के होते हैं। ये हर काम में ईमानदार होते हैं और अपने आसपास के लोगों से भी ऐसे स्वभाव की उम्मीद रखते हैं।
2. इन लोग को अपनी तारीफ सुनना पसंद होती है। कभी-कभी ये लोग दूसरों के सामने स्वयं की ही तारीफ करने लगते हैं।
3. ये लोग इमोशन पर कंट्रोल रखना बखूबी जानते हैं। इसीलिए दिल से नहीं ये हमेशा दिमाग से फैसला लेते हैं।
4. इनके जीवन में कई तरह के उतार- चढ़ाव आते हैं, लेकिन हार मानना इन्होंने कभी नहीं सीखा। किसी न किसी तरह ये खुद को मजबूत कर परेशानियों से बाहर निकल ही आते हैं।


5. इस माह में जन्मे लोग जल्दी ही किसी से प्यार कर लेते हैं लेकिन एटीट्यूड के चक्कर में उसका इजहार करने में उतना ही समय लगाते हैं।
6. अगर इनको अच्छा काम करने के लिए सराहना न मिले और जिनसे ये प्यार करते हैं, वे इनको नजरअंदाज करें, तो यह सह नहीं पाते हैं और कमजोर पड़ जाते हैं।
7. प्यार के मामले में लोग थोड़े लापरवाह किस्म के होते हैं। इसी वजह से इनके एक से ज्यादा लव अफेयर होते हैं।
8. ये लोग अपनी मर्जी के मालिक होते हैं। अगर इनका मन होगा तो इनसे कुछ भी करा लो और वहीं अगर इनका मन न हो तो कितना भी जरूरी काम हो ये उसे नहीं करते।


9. ये लोग सेल्फ मोटिवेटेड होते हैं। अपनी राहें खुद चुनते हैं और इसी वजह से ये लोग हर किसी को अपना गुलाम समझते हैं, ये लोग अगर कोई नौकरी करेंगे तो बॉस बन कर ही अच्छी तरह कर पाते हैं।
10. अगस्त में पैदा होने वाले लोग टेलेंटेड होने के साथ ही मनी माइंडेड भी होते हैं। ये लोग अक्सर अच्छे बिजनेसमैन, इंजीनियर, टीचर या फिर कलाकार बनने की खूबियां रखते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: