एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं रेखा, आम औरत की तरह बिताना चाहती थीं जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं रेखा, आम औरत की तरह बिताना चाहती थीं जिंदगी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा में से एक हैं। उन्होंने कई दिग्गज अभिनेताओं संग सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। आज भी रेखा लाखों लोगों की प्रेरणा हैं। रेखा ने बेहद ही कम उम्र में एक्टिंग करियर में कदम रखा था। वैसे रेखा के फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि रेखा कभी भी एक्टिंग में नहीं आना चाहती थीं। इस बात का खुलासा रेखा ने एक इंटरव्यू में किया था। रेखा ने बताया था कि वो एक आम महिला की तरह ही अपना जीवन बिताना चाहती थीं। जानिए रेखा की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी किस्से।

r_1.jpg

आम महिलाओं की तरह जिंदगी जीना चाहती थीं रेखा

एक्ट्रेस रेखा हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। एक इंटरव्यू में रेखा ने बताया कि वो आम महिला की तरह से अपनी जिंदगी बिताना चाहती थीं। वो चाहती थीं कि उनके पास एक प्यार करने वाला पति हो। एक शख्स उनके पास ऐसा हों, जो उनका खूब ध्यान रखें। रेखा ने बताया कि वो कई सारे बच्चों की भी वो देखभाल करना चाहती थीं।

यह भी पढ़ें- अभिनेत्री रेखा फिल्मों से नहीं बल्कि कई जगहों से कमाती है पैसा, हर महीने अकांउट में आते हैं लाखों रूपये

r_2.jpeg

जलते थे रेखा के दोस्त

यही नहीं रेखा ने ये भी बताया कि जब भी उनकी फिल्में सुपरहिट होती थी। तो उनकी दोस्तों को उनसे जलन होने लगती थी। रेखा ने बताया कि साल 1970 में उनकी फिल्म 'उसावन भादो' आई थीं, लेकिन जब वो स्कूल में आईं थीं तब उनके दोस्तों को लगता था कि वो कभी हीरोइन बन ही नहीं सकती थीं। लेकिन जब उनकी फिल्म हिट हुआ तो फिर उन्हें खूब तवज्जों मिलने लगी। रेखा ने बताया कि उस वक्त उनके दोस्त उनसे जलने लगे थे।

यह भी पढ़ें- पति के सुसाइड केस में Rekha पर लगे थे कई गंभीर आरोप, 'डायन और वैम्प' नाम पर किया गया था खूब ट्रोल

r_3.jpg

1 साल में ही हुई रेखा के पति की मौत

वैसे आपको बता दें असल जिंदगी में रेखा की ये कि इच्छाएं पूरी नहीं हो पाईं। रेखा ने अपने फिल्मी करियर में खूब सफलता हासिल की। लेकिन निजी जिंदगी में रेखा को वो खुशी नहीं मिल पाई जो वो चाहती थीं। रेखा ने साल 1990 में एक बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी। लेकिन शादी के एक साल के बाद ही मुकेश अग्रवाल ने सुसाइड कर लिया था। जिसका जिम्मेदार रेखा को बताया गया। रेखा ने इस दौरान भी काफी कुछ झेला। पति के निधन के बाद रेखा का नाम कई दिग्गज अभिनेताओं संग जुड़ा। आज भी रेखा और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी के किस्से सुनने को मिलते हैं।

r_5.jpg

66 की उम्र दिखती हैं बेहद खूबसूरत

आज रेखा 66 साल की हो गई हैं। आज भी उनकी खूबसूरती का जादू सब पर चलता है। वहीं बेशक रेखा बड़े पर्दे से दूर हैं। लेकिन उन्हें आजकल रिएलिटी शोज पर देखा जाता है। एक्ट्रेस इन दिनों बतौर गेस्ट रिएलिटी शोज पर दिखाई देती हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: