Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बाद वरुण धवन ने शेयर किया जिंदगी का एक्सपीरियंस, कही ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड और डेशिंग एक्टर्स में शुमार वरुण धवन आए दिन ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। हाल ही में वरुण शादी के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आए इस पर अपना एक्सपीरियंस साझा करते नजर आए।

फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले हैंडसम हंक वरुण ने 24 जनवरी को अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी।
वरुण ने बताया कि उनकी शादी की तैयारियां पूरी तरह से नताशा ने अपने पेरेंट्स और वरुण की मॉम के साथ मिलकर की थी।
 
वरुण ने कहा मैं शादी के फंक्शन का क्रेडिट नहीं ले सकता हूं मैंने सिर्फ उनको यही बताया था कि मुझे सिर्फ कुछ लोग ही चाहिए कोई रूल्स ना थोड़े मैं बहुत परेशान था क्योंकि पिछले साल कोविड की वजह से मैंने अपनी मौसी को खोया है और फिर मुझे खुद को भी कोविड हुआ मैं सिर्फ सबको सिर्फ रखना चाहता था और जिस तरह से चीजें हुई आपको उनकी इज्जत करनी चाहिए।
 
वरुण ने आगे कहा" जहां तक मेरी पर्सनल लाइफ का सवाल है तो मैं इसे सिंपल ही रखूंगा" इसलिए भी क्योंकि नताशा फिल्म लाइन से नहीं है। आपको बता दें कि वरुण ने शादी की तैयारियों के लिए भी अपने काम से ब्रेक नहीं लिया था।
 
शादी के समय तक वो काम करते रहे शादी के बाद उनकी जिंदगी में कितना बदलाव आया इस पर एक्सपीरियंस साझा करते हुए एक्टर ने कहा- ठीक है और लाइफ बिल्कुल वैसे ही है मुझे किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: