Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हो गयी सगाई? एक्ट्रेस की टीम ने जारी किया बयान


<-- ADVERTISEMENT -->




कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हो गयी सगाई

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से कैटरीना कैफ निजी जीवन को लेकर सुर्खियों से बचती नजर आती है। कथित तौर पर कहा जाता है कि पिछले 2 साल से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को काफी गुप्त रखा है। हमेशा दोनों ने अपने रिलेशनशिप से जुड़े मीडिया के सवालों को टाला है। दोनों के रिश्ते को लेकर तब पुष्टि हुई जब उन्हें दीवाली की पार्टी में साथ देखा गया। ताजा जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि एक गुप्त समारोह में दोनों ने सगाई कर ली और जल्द ही शादी करने वाले हैं। 
 
 
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की गुप्त सगाई

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की गुप्त सगाई की खबर बुधवार को सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। सितारों को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर लोग बधाई देने लगे। अचानक से विक्की और कैटरीना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। आग की तरह फैल रही इस अफवाह को शांत करने के लिए कैटरीना कैफ की टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया और सगाई की खबरों को खारिज कर दिया गया। टीम ने कहा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरें पूरी तरह से गलत है। दोनों की कोई सगाई नहीं हुई हैं। एक्ट्रेस की टीम के मुताबिक, ''कोई रोका सेरेमनी नहीं हुई है.'' मानो या न मानो, लेकिन यह सच है! विक्की और कैटरीना के उत्साही प्रशंसकों द्वारा अपनी प्रतिक्रियाओं से इंटरनेट पर छा जाने के कुछ घंटों बाद स्पष्टीकरण आया।
 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को साथ में देखा गया

कैटरीना और विक्की दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर हमेशा से ही चुप्पी साधते रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म शेरशाह की विशेष स्क्रीनिंग पर पपराज़ी ने दोनों को साथ में अपने कैमरे में कैद किया। पकड़ा था। इतना ही नहीं, बल्कि उन दोनों ने इस साल एक दिन के अंतराल में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उन्होंने अलीबाग में अपने भाई-बहनों, सनी कौशल और इसाबेल कैफ के साथ नए साल 2021 का भी सेलेब्रेशन किया।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: