Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों ने किया मदहोश


<-- ADVERTISEMENT -->





 बॉलीवुड की यंग किड स्टार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। कभी वे अपने दोस्तों के साथ चिल करती नजर आती हैं तो कभी वे अपनी फैमिली के साथ समय बिताती नजर आती हैं, लेकिन फिलहाल तो उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है। इस ब्लैक आउटफिट और स्टाइलिश अंदाज में उनके चाहने वाले पोस्ट पर कमेंट का बारिश कर रहे हैं। अनन्या पांडे के इस फोटोशूट को खूब पसंद किया जा रहा है। 


अनन्या पांडे द्वारा शेयर किए गए इस लेटेस्ट पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप कैरी किया है साथ ही ब्लैक जींस और गोल्डन ईयरिंग उनके लुक को काफी स्टनिंग बना रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने हाथों में प्रॉप पहना हुआ है जिसे पहनकर वे चुड़ियों से भरे हाथों की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। 


अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखा था। अनन्या  ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से लेकर अपनी हर फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। पहले उन्होंने कॉलेज में एक लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसके बाद 'पति पत्नी और वो' में अनन्या ने एक मैच्योर लड़की और 'खाली पीली' में एक बंबईया लड़की की भूमिका में नजर आईं थीं। अब जल्द ही अनन्या पांडे एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में नजर आने वाली हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: