Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

थाई सिल्ट गाउन पहन कर बॉलीवुड डिवास ने बढ़ाया पारा, उन्हें देख हर कोई बोला “हाय गर्मी”


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड और बॉलीवुड की हसीनाएं हमेशा कुछ अलग और एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटती, चाहे वो एक्सपेरिमेंट फिल्म के लिए हो या फिर फेशन के लिए ये हमेशा से ही आगे रहते है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के फैशन का डंका तो पूरी दुनिया में बजता है, ये अपने ड्रेसिंग सैंस से हर किसी को अपनी दंग कर देते है। चाहे वो किसी फैशन शो का इवेंट हो या फिर किसी फिल्म का प्रीमियर बॉलीवुड की हसीनाएं कहीं पीछे नहीं रहती है। थाई सिल्ट गाउन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के फेवरेट ड्रेस में से आता है तभी तो वह इससे पहनने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है।हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने थाई सिल्ट गाउन पहन हर किसी को उन्हें मुड मुड के देखने पर मजबूर कर दिया।

Alia Bhatt

फैशन ट्रेंर्ड्स को लेकर आलिया भट्ट हमेशा आग रहती हैं। आलिया अपने ग्लैमरस लुक से अपने हर लुक में चार चांद लगा देती है।आलिया ने अब तक कई स्लिट गाउन पहने है जिस्में सभी गाउन का स्टाइल अलग है। आलिया के सबसे अच्छे सिल्ट गाउन में गोलडन शिमरी सिल्ट गाउन आता है, जिसको उनहोंने न्यूड मेकअप और पोनीटेल के साथ स्टाइल किया है। वहीं दूसरी बार आलिया एक इवेंट के लिए रोमांटिक नेडो पेस्टल गुलाबी थाई स्लिट गाउन पहने नजर आई थी। उस गाउन में वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रहीं थी। गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन और नीचे के लिए सेमी-लॉन्ग ट्रेल था। कमर के चारों ओर एक टाई-अप था जिसमें एक रफ़ल जैसा दिखता है। वह इतनी खूबसूरत लग रही है कि उनसे नजर हटाना मुश्किल है।

alia-slit.jpgalia-thigh.jpg

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण और थाई स्लिट गाउन की जोड़ी नंबर वन है। दीपिका की ऊंचाई और फिट बॉडी के कारण स्लिट गाउन उन पर काफी शानदार लगती है। दीपिका कई बार स्लिट गाउन पहने नजर आती है। सिल्ट गाउन का ऐसा कोई लुक नहीं है जिसमें दीपिका खूबसूरत ना लगती हो। वहीं दीपिका ने एक ऑलिव ग्रीन कलर की सिल्ट गाउन पहनी है जिसको उन्होंने बेल्ट के साथ स्टाइल किया है। वहीं दीपिका के लुक में बॉम्बर जैकेट ने चार चांद लगा दिए।

deepika.jpg

ये भी पढ़े- अफगानिस्तान में खौफ का दृश्य देख बॉलीवुड सेलेब्स का दहला दिल, कंगना से लेकर अनुष्का ने जातई चिंता

Jhanvi Kapoor

बॉलीवुड के उभरती हुई स्टार जाह्नवी कपूर अपने फैशन के लिए भी काफी पसंद की जाती है। जाह्नवी अपने हर लुक में कुछ अलग करने की कोशिश करती है और सही बताएं तो वह हर लुक में जानदार लगती है। जाह्नवी भी सिल्ट गाउन में नजर आ चुकि है, जिसमें उनकी खूबसूरती को बयान करने के लिए शब्दों की कमी पड़ जाएगी। जाह्नवी ने नियॉन ग्रीन कलर की सिल्ट गाउन पहनी है। वहीं लुक को जाह्नवी ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और एक कंटेम्पररी रिंग सेट के साथ पूरा किया। जाह्नवी के इस लुक को काफी पसंद किया गया।

janhvi-kapoor.jpg

Saara Ali Khan

ब्लैक बीटाउन की हसीनाओं का पसंदीदी कलर माना है।वहीं सारा अली खान ने एक कार्यक्रम में थाई सिल्ट को चुना जिसमें उन्होंने शिमरी ब्लैक को-ऑर्ड्स सेट स्टाईल किया। स्कर्ट में हाई थाई स्लिट थी। टॉप में फुल स्लीव्स और नेक रीजन में लीफ-शेप्ड डिज़ाइन था जो आउटफिट में काफी स्टाइलिश ट्विस्ट दे रहा था।

sara.jpg

ये भी पढ़े-बॉलीवुड के ये सितारें फिल्म के सेट पर नखरें करने में है सबसे आगे, इस सेलेब के कारण हो गया था लाखों का नुकसान

Kareena Kapoor

बॉलीवुड के हॉटेस्ट डीवा में से एक करीना कपूर भी अपने लुक्स के साथ हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। नीले रंग के सिक्विन्ड थाई-स्लिट गाउन में यह डीवा बहुत खूबसूरत लग रही है। कुछ समय पहले जब वह अपने पति के साथ स्विटजरलैंड में थीं, तब उन्होंने अपने नए साल के जश्न में इस शानदार ड्रेस को पहना था। करीना की इस गाउन में खूबसूरती देखते ही बन रही थी।

kareena.jpg

Malaika Arora

मलाइका आज भी सभी यंग एक्ट्रेसेस को भरपूर टक्कर देती है। मलाइका उम्र के साथ और सुंदर और सेक्सी होती जा रही है। वह हर लुक में शानदार दिखती है। मलाइका के फैशन सेंस का कोई टक्कर नहीं। वह अपने स्टाइल से हर किसी को इंप्रेस कर ही लेती है। मलाइका के वन-शोल्डर ब्लैक शिमर गाउन को देख आपके भी मुह से उफफ निकल जाएगा। उन्होंने इस गाउन को हाई स्ट्रैपी हील्स और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया, जिसमें उनका ग्लैमर देखते ही बन रहा है।

malaika.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: