Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्वेता तिवारी ने थाई हाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर, तस्वीरों से फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें


<-- ADVERTISEMENT -->




 
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है। फिर भी वे अपने फैंस के लिए वक्त निकालना नहीं भूलती हैं। उन्होंने अब सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर से वायरल हो रही हैं।


श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। वे डीप नेकलाइन और थाई हाई स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और एक के बाद एक उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।  


श्वेता ने फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस के साथ ऑरेंज कलर की हील्स पहनी हुई हैं। श्वेता की अदाओं पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी जान छिड़क रहे हैं।


श्वेता के फैशन सेंस का हर कोई दीवाना है। एक्ट्रेस की बेटी पलक तिवारी भी उनकी फैन हैं। उन्होंने फोटो पर कमेंट कर मां श्वेता के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है। वे लिखती हैं, 'मान गए कि आप बोल्ड हैं।'


श्वेता ने शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' से टीवी पर दमदार वापसी की है। शो में वे अपने अंदाज से दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही हैं। श्वेता तिवारी टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से लोकप्रिय हुई थीं। वे इसके बाद सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आई थीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: