Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने टू-पीस पहन दिखाया जलवा, ग्लैमरस अंदाज हुआ वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->





 देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और अपने वीडियोज शेयर कर फैन्स का आए दिन मनोरंजन करती रहती हैं। वैसे तो देवोलीना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू कहा जाता है, लेकिन असल जिंदगी में वे काफी स्टाइलिश हैं। 


देवोलीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हुए देखी जाती हैं। इसी क्रम  में एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में देवोलीना काफी ग्लैमरस लग रही हैं।


यैलो बिकिनी और प्रिंटेड बॉटम में देवोलीना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। देवोलीना ने अपने बालों को खुला ही रखा है। बिकिनी लुक को देवोलीना ने गोल्डन चंकी नेकपीस के साथ कंप्लीट किया है। 


तस्वीरों में देवोलीना की कातिलाना और दिलकश आदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। फैंस देवोलीना की बिकिनी पिकचर्स पर हार्ट और फायर इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 


टीवी की संस्कारी बहू का बिकिनी में सिजलिंग अवतार फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 


देवोलीना को पहचान टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से मिली थी। इस सीरियल में उनके गोपी बहू के किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वो साथ निभाना साथिया के सीजन 2 में भी देखी गई थीं। हालांकि, इसमें उनका रोल काफी छोटा था।


देवोलीना बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के रूप में आई थीं। लेकिन वो शो जीत नहीं पाईं। इसके बाद देवोलानी को बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था। वो शो में एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई थीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: