Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए रणवीर-दीपिका, लोग बोले- 'नन्हा मेहमान आने वाला है'


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री में पावर कपल के नाम से जाना जाता है। बड़े पर्दे के साथ असल जिंदगी में भी दोनों के बीच काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है। कुछ समय पहले दीपिका और रणवीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका-रणवीर के फैंस उन्हें बधाई देते हुए नज़र आ रहे हैं।

Deepika Padukone

अस्पातल के बाहर स्पॉट हुए दीपिका-रणवीर

दरअसल, बीते दिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को साथ में हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। दीपिका रणवीप सिंह गाड़ी में बैठी हुई थीं। रणवीर ने रेड और दीपिका ने व्हाइट कल का मास्क पहना हुआ था। साथ ही दोनों ने ब्लैक गॉगल्स भी लगाए हुए थे। अस्पताल के बाहर दीपिका और रणवीर को साथ में देखने के बाद फैंस दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे हैं। फैंस का मानना है कि जल्द ही दीपिका रणवीर भी गुड न्यूज दे सकते हैं। फैंस ने सोशल मीडिया पर कपल को बधाई देनी तक शुरू कर दी है।

Deepika Padukoned_3.jpg

फैंस के कमेंट

रणवीर दीपिका की तस्वीरों को देखने के बाद कपल के फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं। रणवीर-दीपिका के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि- 'एक नन्हा मेहमान आने वाला है।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'दीपिका प्रेग्नेंट है।' वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं कि 'बेटा सब ठीक ही है, नया सिंह आने वाला है तैयारियां करो।' सोशल मीडिया पर दीपिका की प्रेग्नेंसी की बात तेजी से वायरल हो रही है।

फिर साथ में नज़र आएंगे रणवीर-दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साथ में कई फिल्में कर चुके हैं। बड़े पर्दे पर भी दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। कपल के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो जल्द ही एक बार फिर दर्शक रणवीर-दीपिका को साथ में फिल्म '83' में देखेंगे। इस फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नज़र आएंगी। साथ ही दीपिका अपनी एक्शन फिल्म 'पठान' को लेकर भी सुर्खियां बंटोर रही हैं। फिल्म में वो सुपरस्टार शाहरुख खान संग नज़र आएंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: