Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म को हिट करवाने के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, टॉपलेस सीन से मचाया तहलका


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। आज के समय में बॉलीवुड की फिल्मों में मिलने वाले बोल्ड सीन किसी भी मामले में हॉलीवुड की फिल्मों से पीछे नहीं है। दिन प्रति दिन हमारी फिल्म इंडस्ट्री का स्टैंडर्ड बढता जा रहा है। एक समय ऐसा भी था जब अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए एक्ट्रेस को बिकनी पहनने के लिए मजबूर कर देता था तो वही आज के समय में खुद एक्ट्रेस ही ऐसे सीन करके फिल्म को हिट कराने की कोशिश में लगी रहती है। हालीवुड की तरह हमारे यहां भी अदाकारायें खुल्लम खुल्ला बोल्ड सीन करने में कोई हिचक महसूस नही करती है। आज हम आपको बता रहे है उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होने फिल्मों को हिट कराने के लिए कर दीं बोल्डनेस की सारी हदें पार..

Read More:- एक्टर बनने से पहले टीवी रिपोर्टर थीं जैकलीन फर्नांडिस, अरब देश के प्रिंस से थे संबंध

leza.jpg

लीजा हेडन

बॉलीवुड में लीजा हेडन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। फिल्म रास्कल्स के एक सीन में इस एक्ट्रेस ने टॉपलेस सीन देकर तहलका मचा दिया था।

survin_chavla.jpg

सुरवीन चावला

बॉलीवुड में आने से पहले एक एंकर का काम करने वाली सुरवीन चावला ने अपनी पहली फिल्म फिल्म हेट स्टोरी 2 में बोल्ड सीन देकर सबको हैरान कर दिया था। इस फिल्म को हिट करने के लिए सुरवीन ने टॉपलेस पोज दिया था।

Read More:- बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अपनी शादी में पहने करोड़ों के गहने, एक के हार की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

kagna_topless.jpg

कंगना रानौत

अपने बेबाकी बयानों से हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली क्वीन कंगना ने बॉलीवुड में अपने खास अभिनय क अलग जगह बनाई है। कंगना की हर फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। कंगना ने भी अन्य एक्ट्रेस की तरह टॉपलेस फोटोशूट कराया था। इसमें वो काफी हॉट नजर आ रहीं हैं।

sunny_leone.jpg

सनी लियोनी (Sunny Leone)

साल 2012 में आई फिल्म जिस्म 2 में सनी लियोनी (Sunny Leone) लीड रोल में थीं। ये पूरी फिल्म ही बोल्ड सीन्स से भरी हुई थी लेकिन इस फिल्म से सनी के एक टॉपलेस सीन ने काफी सुर्खियां बटोरीं।

udita_gosvami.jpg

उदिता गोस्वामी
इस लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी का नाम भी शामिल हैं जिन्होंने फिल्म पाप के लिए बोल्ड सीन देकर सुर्खियां बटोरी थी।

radhika_aapte2.jpg

राधिका आप्टे

बॉलीवुड में राधिका आप्टे ने काफी कम समय में रहकर एक खास जगह बनाने में कामयाब हो गई थी। जिसके चलते राधिका अपने जबरदस्त किरदार के लिए जानी जाती है। राधिका आप्टे ने अपने किरदार के साथ-साथ बोल्ड सीन देकर भी खूब सुर्खियां लूटी थी। उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म को हिट करने के लिए न्यूड सीन देकर तहलका मचा दिया था। इस सीन के दर्शक आज तक नही भूल पाए हैं। मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने एक नही बल्कि कई फिल्मों में ऐसे न्यूड सीन्स दिए हैं। जिसमें से फिल्म पार्च्ड के एक सेक्स सीन के दौरान वो पूरी तरह टॉपलेस भी हो गईं थी।

zeenataman.jpg

ज़ीनत अमान

ज़ीनत अमान फ़िल्मी इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्रियों में से एक है। वह अपनी फिल्मों में ज्यादातर बोल्ड सीन किरदार के लिए जानी जाती हैं। सत्यम-शिवम्-सुन्दरम फिल्म में उनके कई सीन ऐसे रहे है जिसने सारी हदें पार कर दी थीं।

kareena_kapoor.jpg

करीना कपूर

फिल्मों में अन्य एक्ट्रेस की तरह करीना कपूर भी बोल्ड सीन देने में पीछे नही रही है। उन्होनें भी फिल्म के खातिर सैफ अली खान के साथ फिल्म कुर्बान में इंटेंस सीन देकर बॉलीवुड में सनसनी फैला दी थी। इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान के साथ कैमरे के सामने लव मेकिंग सीन शूट किया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: