दूसरे टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका! भारतीय तेज गेंदबाज चोटिल, खेलना मुश्किल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दूसरे टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका! भारतीय तेज गेंदबाज चोटिल, खेलना मुश्किल


<-- ADVERTISEMENT -->





भारतीय क्रिकेट टीम को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से लाड्स से ऐतिहासिक मैदान पर उतरना है। टीम इंडिया के इस मैच से पहले एक चिंताजनक खबर मिली है। टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर चोटिल हो गए हैं और उनका खेलना मुश्किल लग रहा है। बताया जा रहा है कि गेंदबाज को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है और वह दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर होंगे।


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नॉटिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में शार्दुल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी। इस फैसले पर काफी लोगों ने सवाल उठाया था हालांकि इंग्लैंड के कप्तान को पहली पारी में आउट कर शार्दुल ने आलोचकों को जवाब दिया था। 41 रन देकर उन्होंने 2 विकेट हासिल किए थे। इस मैच में उन्होंने सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह का बखूबी साथ निभाया था।


भारतीय टीम में शार्दुल के चोटिल होने के बाद स्पिनर आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में चुना जा सकता है। वैसे भी लाड्स की पिच को स्पिनर के लिए मददगार माना जाता है। पहले टेस्ट में बल्लेबाजी की वजह से शार्दुल को अश्विन पर तरजीह दी गई थी। दूसरे टेस्ट में भारत के दो स्पिनर के साथ उतरने के संकेत मिल रहे हैं। रविंद्र जडेजा के साथ अश्विन की जोड़ी काफी असरदार साबित हो सकती है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: