करीना कपूर को दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान था बेहद तनाव, शीशे के सामने खुद से करती थीं बस एक सवाल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना कपूर को दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान था बेहद तनाव, शीशे के सामने खुद से करती थीं बस एक सवाल


<-- ADVERTISEMENT -->


नई दिल्ली। करीना कपूर खान बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक हैं। वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी एक किताब लॉन्च की थी। इस किताब में उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी का अनुभव शेयर किया था। साथ ही, उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली समस्याओं और मूड स्विंग्स के बारे में बात की। वहीं, हाल ही में उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर के साथ इन्स्टाग्राम लाइव सेशन रखा था। इस दौरान करीना ने दूसरे बेटे के जन्म के समय आई मुश्किलों के बारे में बात की।

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन को डॉक्टरों ने मान लिया था डेड, लेकिन फिर आईसीयू में हुआ चमत्कार

करीना ने बताया कि पहले बेटे के जन्म के वक्त उन्हें कुछ भी पता नहीं चला था। सब कुछ आसानी से हो गया था। लेकिन दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। करीना के मुताबिक, दूसरे बेटे के जन्म के वक्त वह बेहद तनाव में थीं। बेटे के जन्म के बाद जब उन्होंने खुद को शीशे में देखा तो वह बिल्कुल भी अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं।

इसके अलावा, करीना ने ये भी खुलासा किया था कि दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान मेरे अंदर सेक्स ड्राइव काफी कम हो गई थी। लेकिन सैफ ने उन्हें काफी सपोर्ट किया। बता दें कि करीना ने इसी साल फरवरी में दूसरे बेटे को जन्म दिया था। बेटे का नाम सैफ और करीना ने जहांगीर रखा है। इस बात का खुलासा उनकी किताब ‘करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल’ से हुआ है। दूसरे बेटे का नाम सामने आने के बाद से ही लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। इससे पहले तैमूर के नाम पर भी काफी विवाद हुआ था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: