Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पीरियड्स के दिनों में इस तरह से रखें अपनी पार्टनर का ख्याल, हो जाएगी फ़िदा


<-- ADVERTISEMENT -->




अक्सर महिलाओं को हर महीने पीरियड्स का समस्या से गुजरना पड़ता है। इस समय औरतों का स्वभाव भी पूरी तरह से बदल जाता है। चिड़चिड़ापन,दर्द,थकावट या फिर असहज और गुस्सा होना इन दिनों की आम समस्या होती है। आपकी पार्टनर के स्वभाव में भी हर महीने इस तरह के बदलाव आते हैं तो जरूरी है कि आप उनकी इस परेशानी को समझें। इस समय उनको अपने पति के साथ की खास जरूरत होती है।

इस तरह से रखें अपनी पार्टनर का ख्याल

जब परिवार के किसी सदस्य को डायरिया,इंफैक्शन या पेट में दर्द होती है तो वह खुद को कितना बीमार महसूस करता है। उसे खास आराम भी दिया जाता है लेकिन पत्नी तो हर महीने ही इस तकलीफ से गुजरती है।

पीरियड्स के दर्द से गुजरते हुए भी वह सारा दिन काम में लगी रहती हैं। आप इस दौरान काम में उसका हाथ बटा सकते हैं। जिससे पार्टनर को आराम मिलेगा। इन 2-3 दिन उस पर काम का ज्यादा बोझ न डालें।

बिना बात के गुस्सा आना या बात-बात पर चिडचिडापन होना इन दिनों की सबसे बड़ी परेशानी है। ऐसे में ख्याल रखें कि आप भी उसे गुस्से से पेश न आएं। 3-4 दिन बाद वह सामान्य हो जाएगी।

ऐसा भी हो सकता है कि इन दिनों वह अकेले रहना चाहती हो या अपसे दूरिया बना लें। इस लिए उसे गुस्सा होने की बजाए धैर्य से काम लें। इन दिनों के बाद वह आपसे दोबारा पहले जितना प्‍यार करेगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: