Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्विमसूट पहनकर स्विमिंग पूल में इंजॉय करती नजर आईं कंगना रनौत


<-- ADVERTISEMENT -->





 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म धाकड़ की शूटिंग खत्म करके परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने भांजे के साथ वॉटर पार्क में जमकर मस्ती की। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये खास तस्वीरें जमकर शेयर की जा रही हैं।


तस्वीरों में कंगना रनौत अपने भांजे के साथ नजर आ रही हैं, दोनों के बीच खास बॉन्डिंग देखी जा रही है। कंगना रनौत भांजे के साथ पूल में एंजॉय कर रही हैं, वह उसे तैरने में मदद कर रही हैं। बता दें कि कंगना अपनी बहन रंगोली के बेटे पृथ्वी के बेहद करीब हैं। 


इन तस्वीरों में कंगना को बुडापेस्ट के एक वाटर पार्क में इंजॉय करते देखा जा सकता है। कंगना ने इस दौरान डार्क ब्लू कलर का स्विम सूट पहना था, उन्होंने सिर पर हैट भी लगाया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि वह वॉटर पर्सन नहीं हैं, लेकिन भांजे के साथ उन्हें काफी एन्जॉय किया।


कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने भांजे की तस्वीरें भी शेयर की थीं। कंगना अपने भांजे के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं और अक्सर ही उनके साथ मस्ती करते हुए देखी जाती हैं। हाल ही में कंगना की फिल्म की रैपअप पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिला था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: