Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेड ड्रेस पहन जबरदस्त पोज देती नजर आईं गौहर खान, मालदीव वेकेशन की तस्वीरें वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




 
एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों पति ज़ैद के साथ वेकेशन पर हैं। कपल मालदीव में खूबसूरत वेकेशन एंजॉय कर रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति संग अपने इस वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।


इन तस्वीरों में गौहर रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। इस शॉर्ट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की सैंडल पेयर की हुई है।चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और लॉ बन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और समंदर ट्रैक पर किलर स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस पति जैद दरबार संग नजर आ रही हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- आ गए हैं! अलहमदुलिलाह। #Maldives। एक जगह जहां मैं हमेशा शादी के बाद जाना चाहती थी। गौहर के अलावा उनके पति ज़ैद दरबार ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ ज़ैद ने कैप्शन में लिखा- मालदीव में हमारा स्वागत है वो भी स्टाइल में। 


बता दें कि गौहर खान ने साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर ज़ैद दरबार से निकाह किया। शादी के बाद कपल की सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें वायरल हुई थी। शादी के बाद दोनों में हमेशा गजब की बॉन्डिंग देखने को मिलती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: