फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का खुलासा, विद्या बालन फोटो में नहीं दिखना चाहती स्लिम, रिटचिंग नहीं करती पसंद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का खुलासा, विद्या बालन फोटो में नहीं दिखना चाहती स्लिम, रिटचिंग नहीं करती पसंद


<-- ADVERTISEMENT -->



कहानी,डर्टी पिक्चर,शेरनी में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली हेरोइन विद्या बालन अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। वह लंब समय से चली आ रहे स्टीरियोटाइप को तोड़ने में काफी विश्वास रखती है। बॉलीवुड सेबेल्स अपनी तस्वीरों के जरिए अपने फैंस को अपनी ओर आकर्षित करते है, वहीं कुछ सेलेब अपनी फोटो को सुंदर बनाने के लिए फोटोशॉप का सहारा लेते है। वहीं विद्या बालन ने नो फोटोशॉप पॉलिसी को लेकर स्टैंड लिया है। दरअसल, विद्या ने अपने फोटो को यूज करने को लेकर नियम जारी किए जिसमें उन्होंने अवास्तविक सौंदर्य मानकों के खिलाफ स्टैंड लिया है। अभिनेत्री ने फोटोग्राफरों को उनकी फोटो की रीटच करने से मना किया है क्योंकि वह उतनी पतली नहीं दिखना चाहती है जितनी वह है नहीं। इस बात को मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने माना है।

विद्या ने आगे कहा कि समय के साथ वह खुद को स्वीकार करने लगी हैं। उन्होंने कहा कि मैंने हर दिन खुद को थोड़ा और प्यार करना और स्वीकार करना शुरू कर दिया और इसलिए, मैं लोगों के लिए अधिक स्वीकार्य हो गई। उन्होंने मुझे प्यार और प्रशंसा देना शुरू कर दिया।बता दें कि विद्या बालन की हालहि में फिल्म शेरनी रिलीज हुई है,जिसमें उनके किरदार और एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है। विद्या अक्सर अलग फिल्म बनाने में विश्वास रखती है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: