Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Anupama 26th August Written Update: राखी दवे से मदद लेकर अनुपमा ने दिया परिवार को बड़ा झटका, टूटा वनराज का गुरूर


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। अनुपमा संग 20 लाख का फ्रॉड होने पर पूरा परिवार सदमे में चला जाता है। अनुपमा बेचैनी में घर से बाहर निकलती है और वहीं से राखी दवे के घर पहुंच जाती है। राखी दवे के घर जाकर अनुपमा उससे 20 लाख की मदद मांगती है। राखी दवे अनुपमा की मदद तो करती है लेकिन उसके बदले एक शर्त भी रखती है। जिसे अनुपमा मान लेती है। अनुपमा ये राज अपने दिल में लिए घर आ जाती और बड़ी ही धूमधाम से रक्षा बंधन का त्योहार परिवार संग मनाती है। राखी के त्योहार पर राखी दवे शाह परिवार के घर में एंट्री लेती है। हर बार की तरह इस बार भी राखी दवे शाह परिवार को खूब जलील करती है। जिसे अनुपमा देख नहीं पाती है।

 

राखी के त्योहार पर इमोशनल हुई काव्या

अनुपमा रक्षा बंधन की तैयारियां करती है। तभी बाबू जी आ जाते हैं। बाबू जी को देख सभी खुश हो जाते हैं। बॉ काव्या को कहती है कि वो कान्हा जी को राखी बांधेगी। ये सुनकर काव्या काफी इमोशनल हो जाती है। कान्हा जी को राखी बांधकर काव्या रो पड़ती है। बॉ उससे पूछती है कि वो रो क्यों रही है? तो काव्या बताती है कि उसने पहली बार राखी बांधी है। पूरा परिवार खुशी से राखी का त्योहार बनाता है।

किंचल ने बांधी सास अनुपमा को राखी

सभी रक्षा बंधन का त्योहार बना लेते हैं। बॉ सभी को खाना खाने को कहती है। तभी किंचल राखी की थाली लेकर अनुपमा के पास आती है। किंचल पूरे परिवार के सामने बताती है कि कैसे उसने हर पल उसकी रक्षा की है। किंचल बताती है कि कान्हा जी सबकी रक्षा करते हैं, लेकिन वो हमेशा उनकी रक्षा करती है। किंचल अनुपमा को राखी बंधती हैं। बॉ भी इस बात में किंचल का साथ देती है। बॉ कहती है कि वो नहीं जानती है कि कैसे उसने उन्हें मुसीबत से बाहर निकाला है।

लेकिन उन्हें यकीन है कि जो भी उसने किया होगा वो ठीक ही किया होगा। अनुपमा पूरे परिवार को खुश देखकर कान्हा जी को धन्यवाद कहती है। साथ ही सोचती है कि बस किसी को पता ना चले कि उसने परिवार की खुशियों की क्या कीमत अदा की।

शाह परिवार में राखी दवे की एंट्री

घर में राखी दवे की एंट्री होती है और वो अनुपमा को डरा देती है। सभी राखी दवे को देख हैरान हो जाती हैं। राखी दवे कहती है कि आज उसका त्योहार है। बॉ राखी दवे को कहती है कि उसका त्योहार नाग पंचमी पर आता है। राखी दवे कहती है कि आज वो बहुत खुश है और वो अपने घर आई हैं। राखी दवे की बातें सुनकर अनुपमा काफी डर जाती है। राखी दवे किंचल को कहती है कि वो चाहती थी कि वो तोषो और वो पैंट हाउस आकर रहे।

लेकिन अब उन्होंने ही उस घर को अपना बना लिया है। राखी दवे की बातें सुनकर अनुपमा घबरा जाती है। अनुपमा राखी दवे को कुछ ऐसा-वैसा करने से मना करती है। लेकिन राखी दवे की कहती है कि वो अपनी खुशी जाहिर कर रही है। उनके बीच की डील सीक्रेट ही रहेगी।

 

राखी पर भाइयों से दूर पाखी

डांस कम्पटीशन की वजह से पाखी बाहर गई होती है। वो वीडियो कॉल करती है और मायूस होकर कहती है कि उसने किसी को भी राखी नहीं बांधी है। समर और तोषो कहते हैं कि वो कान्हा जी को राखी बांध लें या फिर वो अपने क्लास के किसी लड़के को राखी बांध लें। तभी समर पाखी का मज़ाक उड़ाते हुए कहता है कि इसका भाई बनाना हर किसी के बस की बात नहीं है।

वनराज ने की अनुपमा संग पैसों को लेकर बात

तभी अनुपमा और वनराज एक-दूसरे के सामने आते हैं। वनराज अनुपमा को कहता है कि वो जानता है कि उसने 20 लाख रुपए किससे लिए हैं। ये बात सुनकर अनुपमा काफी हैरान हो जाती है। वनराज कहता है कि देविका ने उसे 20 लाख देकर बहुत बड़ी मदद की है। जो दोस्त मुसीबत में मदद करें वो काफी अच्छे दोस्त होते हैं। वनराज ये भी कहता है कि वैसे उसे पसंद नहीं था कि वो देविका से पैसे लें।

वनराज पैसों के बारें में बाद में बात करने को कहता है। अनुपमा अकेले में ये सोचती है कि वनराज को देविका से पैसे लेने भी नाराजगी थी। अगर उन्हें पता चला कि उसने राखी दवे से किस शर्त पर पैसे लिए हैं। तो ना जानें क्या होगा।

 

काव्या संग राखी दवे को बात करता देख घबराई अनुपमा

राखी दवे बड़ी खुशी से पूरे घर को देख रही होती है। तभी काव्या राखी दवे से कहती है कि आज वो काफी खुश है। राखी दवे कहती है कि हां क्यों नहीं क्योंकि आज राखी का दिन है। काव्या कहती है कि जितना वो जानती है वो किसी को नीचा दिखाकर ही खुश होती हैं। काव्या राखी दवे से उसकी खुशी के पीछे छुप राज के बारें में पूछती है, लेकिन राखी दवे कुछ नहीं बताती है। राखी दवे काव्या से कहती है कि जब भी शाह परिवार में कोई तमाशा होता है तो वो भी काफी एन्जॉय करती है। राखी दवे और काव्या को बात करता देख अनुपमा काफी घबरा जाती है। उसे लगता है कि कहीं राखी दवे काव्या को सबकुछ ना बता दें।

अनुपमा के घर को निहारती राखी दवे

राखी दवे पूरे घर को बड़े ही ध्यान से देखती है और कहती है कि घर की दीवारों के रंग को बदलवना चाहती हैं। अनुपमा राखी की हरकतों को देख काफी परेशान हो जाती हैं। राखी दवे बॉ के झूले के पास जाती है और कहती है कि ये झूला बदलने की जरूरत है। तभी बॉ आती है और राखी दवे से कहती है कि ना तो ये घर उसका है। राखी दवे कहती है कि वो चाहे तो वो जवाब दे सकती है, लेकिन वो नहीं देगी।

राखी दवे की हरकतों से परेशान बॉ

राखी दवे की हरकतें देख अनुपमा काफी परेशान हो जाती हैं। बॉ अपनी बेटी डॉली संग राखी दवे को लेकर बात करती है। बॉ कहती है कि उन्हें यकीन नहीं होता है कि किंचल कैसे राखी दवे की बेटी हो सकती है। डॉली मां से मज़ाक करते हुए कहती है कि अब हम दोनों को ही देख लीजिए आप इतना लड़ती हैं औ वो इतना शांत। ये बात सुनकर बॉ और डॉलीकाफी हंसने लगते हैं।

वनराज से लिया राखी दवे पंगा

राखी दवे वनराज के पास आती है और अपना फोन चार्ज करने को कहती है। वनराज कहता है कि उसने अभी-अभी फोन चार्जिंग पर लगाया है। राखी दवे वनराज का फोन हटाती है और अपना फोन लगा लेती है। राखी दवे वनराज को ताना मारते हुए कहती है कि उसे कौन फोन करेगा? राखी दवे वनराज से पूछती है कि आज उसका कैफे बंद है?

वनराज कहता है कि 12 बजे कैफे खुलेगा क्योंकि आज राखी है। राखी दवे अपने घर का उदाहरण देते हुए कहती है कि उसकी नानी आचार बनाने का बिजनेस करती थीं, लेकिन कभी भी अपना काम रोकती नहीं थी। धीरे-धीरे वनराज और राखी दवे में काफी बहस बढ़ जाती है।

अनुपमा के घर को राखी दवे ने बताया खुद का

वनराज बहन डॉली से लड्डू लाने को कहती है और राखी दवे शिकांजी लाने को कहती है। राखी दवे और वनराज एक दूसरे पर गुस्सा उतार रहे होते हैं। तभी वनराज गुस्से में शिकांजी का गिलास टेबल पर रख रहा होता है। जो गलती से राखी दवे के फोन पर गिर जाता है। ये देख राखी दवे घर में खूब तमाशा करती है। राखी दवे वनराज को सुनाती है उसने उसका डेढ़ लाख का फोन खराब कर दिया है।

बॉ राखी दवे को कहती है कि उनके पास 4 हज़ार का फोन है। जो बिल्कुल मजबूत है। बहस इतना आगे बढ़ जाती है कि राखी दवे कहती है कि उसके घर में रहकर सब उससे बदतमीजी कर रहे हैं। ये बात सुनकर किंचल हैरान हो जाती है कि उसकी मां ने इस घर को खुद का क्यों बताया।

तोषो की बात सुनकर हैरान हुआ वनराज

वनराज और राखी दवे की बीच झगड़ा बहुत बढ़ जाता है। बाबू जी वनराज को झगड़ा बंद करने को कहते हैं। तभी तोषो अपने पिता वनराज को कहता है कि वो उसकी सास के साथ वो ऐसे बात ना करें। तोषो की बात सुनकर वनराज काफी हैरान हो जाता है। वो अपने बेटे से कहता है कि उसे ये नहीं दिखा कि उसकी सास उसके पिता के साथ कैसा बर्ताव कर रही है। राखी दवे वनराज की खूब बइज्जती करती है।

( Precap- राखी दवे पूरे परिवार को बताती है कि उसने अनुपमा को 20 लाख रुपए दिए हैं। जिसके बदले में अनुपमा ने घर के अपने हिस्से को उनके पास गिरवी रखा है। ये बात सुनकर परिवार हैरान रह जाता है। वनराज अनुपमा को कहता है कि जितना दर्द उसने 25 सालों में उसे दिया था। उसने एक पल वही दर्द सूत समेत उसे वापस लौटा दिया है।)



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: