Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

50 की उम्र पार कर चुके ये 8 सेलेब्स, आज भी है बॉलीवुड के फिट एक्टर्स में शुमार


<-- ADVERTISEMENT -->




जहां 50 साल की उम्र पार करने के बाद लोगों का शरीर जवाब दे देता है और शरीर में अकड़न और घुटने में दर्द होने लगता है।वहीं बॉलीवुड में कुछ ऐसे एक्ट्रर्स भी है जिन्होंने उम्र के अर्धशतक को पार करने के बाद भी अपनी बॉडी को इस तहर मेंटेन कर रखा है वह बाकि लोगों के लिए प्रेरणा का जारिया बन गए है। दरअसल, बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने हमें सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा प्रभावित और सरप्राइज दिया है। वे बहुत समर्पित और मेहनती हैं, लेकिन फिर भी, अभिनेता अपने 50 के दशक में भी फिट दिखने का इंतजान कर ही लेते हैं। गौरतलब है कि आज के समय में इंडस्ट्री पर राज करने के लिए सिर्फ एक्टिंग स्किल ही काफी नहीं है। टॉप पर बने रहने के लिए अभिनेताओं को फिट रहने के लिए भी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जो कि 50 पार है फिर भी फिटनेस के मामले में वह यंग एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे सकते है।

अनिल कपूर को देख कोई नहीं कह सकता कि वह 50 साल से ऊपर की उम्र के है। इस उम्र में भी अभिनेता काफी यंग दिखते है।बॉलीवुड में किसी भी अन्य युवा अभिनेता की तुलना में काफी उच्छा दिखने वाले ये एक्टर, 60 साल की उम्र में भी वह दिन पर दिन छोटा होता जा रहा है। अनिल कपूर मे अपने आप इस तरह से मेंटेन किया हुआ है कि वह किसी को भी टक्कर दे सकते है। अनिल अपनी फिटनेस का क्रेडिट स्ट्रिक्ट डाइट, कड़ी मेहनत और पॉजिटिविटी को देते है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हमेशा कुछ हटकर करते हैं और अपने दर्शकों के लिए कुछ रोमांचक लेकर आते हैं। उन्होंने हमेशा अपने काम से दर्शकों को हैरान किया है। 'गजनी' में उन्हें ट्रांसफॉर्मेशन में 9 महीने लगे थे। अपने किरदार को रियल टच देने के लिए आमिर अपनी बॉडी के एक्सपेरिमेंट कर अपने फैंस को चौंकाते रहते है।

aamir-khan.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: