Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती, कौन-सी सेक्स पोजीशन अपनानी ठीक रहेगी?

which sex position should be adopted to not get pregnant immediately after marriage

<-- ADVERTISEMENT -->




शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती

सवाल : मैं एक 26 वर्षीय युवती हूं। अगले माह मेरी शादी है। मैं शादी के तुरंत बाद मां नहीं बनना चाहती। मैंने अपनी शादीशुदा सहेलियों से सुना है कि सेक्स के दौरान पोजीशन में बदलाव महिलाओं को प्रेग्नेंट होने से बचाता है। मैं जानना चाहती हूं कि इसके लिए सेक्स के दौरान कौन-सा सेक्स पोजीशन अपनानी पड़ती है? कृपया जानकारी दें।


जवाब : शादी के बाद हर कपल यही सोचता है वह तुरंत पैरेंट्स बनने की तैयारी न शुरू कर दें। इसके कारण हर कपल के मन में एक डर बना रहता है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अगर सेक्स के दौरान प्रेंग्नेट करने की पोजीशन होती है, तो ठीक उसी प्रकार सेक्स के दौरान प्रेग्नेंट न होने की भी पोजीशन होती है। अगर आप शादी के बाद तुरंत मां नहीं बनना चाहती हैं, तो आपको ये पोजीशन जरूर ट्राई करनी चाहिए। लेकिन ध्यान रहे कि सेफ्टी के लिए कंडोम का प्रयोग जरूर करें।

प्रेग्नेंसी का संबंध स्पर्म से होता है
sperm
चूंकि प्रेग्नेंसी का संबंध स्पर्म से होता है। इसलिए कोई भी महिला तभी प्रेग्नेंट होती है, जब वह पुरुष स्पर्म के संपर्क में आती है। ऐसे में सेक्स पोज़ीशन कैसी थी, कैसी नहीं, प्रेग्नेंसी के लिए ये बात मायने नहीं रखती। फिर भी अनचाही प्रेग्नेंसी से बचने के लिए कुछ सेक्स पोजीशन हैं, जिन्हें आप आजमा सकती हैं।


प्रेग्नेंट न होने के 4 सेक्स पोजीशन
satisfaction-sex
वुमन ऑन टॉप पोजीशन : यह पोजीशन सबसे ज्यादा आनंददायक होता है। इस पोजीशन में महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर होती है। इस पोजीशन में महिला के गर्भवती होने के चांसेज बहुत कम होते हैं, क्योंकि इसमें पुरुष के स्पर्म का बहाव महिला की योनि से बाहर की तरफ होता है, जिससे प्रेगनेंट होने का खतरा भी कम हो जाता है। इस पोजीशन में महिला को ऑर्गेज्म की प्राप्ति होती है।

69 पोजीशन
69 position
यह तो सभी जानते है कि ओरल सेक्स करने से कोई भी महिला कभी प्रेगनेंट नहीं हो सकती हैं। 69 पोजीशनमें दोनों पार्टनर सेक्स का आनंद लंबे समय तक बिना किसी डर के साथ ले सकते हैं। इस पोजीशन में दोनों पार्टनर एक साथ और एक ही समय में ओरल सेक्स का आनंद ले सकते हैं। इस पोजीशन में सेक्स करने का एक बड़ा फायदा ये है कि इससे आप अनचाही प्रेगनेंसी से बच सकते हैं, क्योंकि आप इंटरकोर्स नहीं कर रहे होते। असुरक्षित एनल या वजाइनल सेक्स की तुलना में इसमें यौन संचारित रोग होने का जोखिम भी कम होता है।


लोटस पोजीशन
lotus
यह पोजीशन सेक्स के लिए अपने आप में बड़ा अनोखी मानी जाती है। इसमें सेक्स करने के लिए आपको अपनी पार्टनर को गले लगाकर बैठना होता है। इस पोजीशन में आपको बैठकर सेक्स करना होता है। इस पोजीशन में महिला और पुरुष दोनों एक दूसरे के बेहद करीब होते हैं और गले लगाकर अपनी पार्टनर को पूरी तरह से महसूस कर सकते हैं। इस पोजीशन में पुरुष महिला को अपनी गोद में बिठाकर सेक्स का आनंद लेता है। जाहिर है इस पोजीशन में सेक्स करने से प्रेगनेंट होने के कम चांस होते हैं।

सेक्स के दौरान पुरुषों को क्यों पसंद आते हैं महिलाओं के स्तन?क्या आप जानते हैं Anal sex के इतने फायदे ? जानकार आप भी हो जाएंगे दंग

स्टैंड एंड कैरी पोजीशन
stand & carry
यह जल्दी सेक्स करने के लिए एक बेहतरीन पोजीशन है। इसमें महिला को किसी ऊंचे टेबल पर बिठाया जाता है और उसकी पीठ दीवार की तरफ होती है। जबकि पुरुष खड़ा रहकर सेक्स करता है। इस पोजीशन में भी स्पर्म बाहर की तरफ आता है। जिसके कारण प्रेगनेंसी के चांसेज कम होते हैं। इस तरह से आप सेक्स का आनंद भी ले सकती हैं और प्रेग्नेंट होने का टेशन भी नहीं होता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Rochak

Post A Comment:

0 comments: