Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या आप को पता है महिलाये किस दिन देखती हैं सबसे अधिक एडल्ट फिल्में

क्या आप को पता है महिलाये किस दिन देखती हैं सबसे अधिक एडल्ट फिल्में

<-- ADVERTISEMENT -->




 

woman-watching-porn-with-husband

महिलाएं भी एडल्ट फिल्में देखने की शौकीन होती है। वो भी पोर्न फिल्में देखने में खूब दिलचस्पी रखती है। ताजा सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक पोर्न फिल्में देखने वालों में से हर चौथा इंसान महिला होती है। जी हां हालिया हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि दुनिया की सबसे बड़ी पोर्नोग्राफी साइट्स पर लॉग-इन करने वालों में हर चौथी यूजर एक महिला होती है।


#रिसर्च के मुताबिक महिलाएं अपने स्मार्टफोन के जरिए पोर्न फिल्में देखती है। वेबसाइट्स के ट्रैफिक और एनालिटिक्स डाटा के आधार पर तैयार किए गए इस रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार के दिन महिला यूजर्स सबसे अधिक होती हैं जबकि शनिवार को उनकी संख्या तुलनातमक रूप से काफी कम होती है।

#लगभग 24 फीसद महिलाएं वेबसाइट्स के माध्‍यम से पॉर्न देखती हैं। इसके साथ ही ये महिलाएं सोमवार के दिन सबसे ज्‍यादा पॉर्न फिल्‍में देखना पसंद करती हैं।

#सर्वे के मुताबिक, पॉर्न देखने वाले तकरीबन 60 फीसद यूजर्स मोबाइल के माध्‍यम से पॉर्न देखते हैं तो वहीं बाकी यूजर्स टैबलेट्स, कंप्‍यूटर्स आदि की मदद लेते हैं।

#इस सर्वे के मुताबिक 35 साल से कम उम्र की महिलाओं में एडल्ट फिल्में देखने का क्रेज भी सबसे ज्यादा होती है।

#इन महिला यूजर्स में सबसे अधिक तादात 35 साल से कम उम्र की महिलाओं की है जो रात को 11 बजे के बाद इन साइट्स को खोलकर तकरीबन 10 मिनट तक उसपर बनी रहती है।

#इस रिसर्च के मुताबिक यूरोप में सबसे अधिक ब्रिटेन के लोग पोर्न फिल्में देखते हैं। वहीं यूजर्स के मामले में अमेरिका और कनाडा ही इससे आगे हैं

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: