Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

T-Series के मालिक भूषण कुमार पर फिर लगा रेप का आरोप, पीड़ित महिला ने दर्ज कराई FIR


<-- ADVERTISEMENT -->




t series
बॉलीवुड प्रोड्यूसर भूषण कुमार पर 30 साल की एक महिला से कथित तौर पर रेप का आरोप लगाया और पुलिस स्टेशन में कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता को प्रोड्यूसर की कंपनी में काम दिलाने का झांसा देकर प्रताड़ित किया गया था। हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। एक पुलिस सूत्र ने एएनआई की एक रिपोर्ट में इस खबर की पुष्टि की है और कहा है कि "कंपनी में एक परियोजना के लिए शामिल करने के बहाने 30 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार के आरोप में डीएन नगर पुलिस स्टेशन में टी-सीरीज़ के प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच चल रहा है, अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

2018 में, बॉलीवुड फिल्म उद्योग में #MeToo आंदोलन के बीच में, कुमार पर एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। ट्वीट में एक अभिनेत्री ने दावा किया कि उसे फिल्म से हटा दिया गया था क्योंकि उसने "बॉस' के साथ सोने से इनकार कर दिया था। महिला ने यह भी आरोप लगाया था कि निर्माता ने उसे 3 फिल्मों का सौदा करने की पेशकश की और यह भी कहा था कि उनके अंदर टेलेंट हैं। इसके बाद महिला को वर्सोवा के एक बंगले में उनसे मिलने के लिए निर्देशित किया गया और वह "एक ऐसे रिश्ते की तलाश कर रहे थे जिसमें काम और आनंद शामिल हो।"
 
कुमार ने बाद में एक बयान जारी कर अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया। अपने नोट में, उन्होंने दावा किया कि #MeToo के आरोपों का इस्तेमाल उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए एक उपकरण के रूप में किया जा रहा है। कुमार ने पीटीआई को एक बयान में कहा था “मैं यह जानकर स्तब्ध और व्यथित हूं कि मेरा नाम इस #MeToo में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा घसीटा गया है। मेरे ऊपर लगे आरोप पूरी तरह से खराब हैं। मैंने एक त्रुटिहीन प्रतिष्ठा का आनंद लिया है और हमेशा व्यावसायिकता बनाए रखी है। ट्वीट का इस्तेमाल मुझे बदनाम करने और मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए एक उपकरण के रूप में किया गया है। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: