Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Katrina Kaif Birthay: सात करोड़ के बंगले और ढाई करोड़ की कार की मालकिन हैं कटरीना कैफ, कमाई के मामले में दूसरी एक्ट्रेस को कर रही फेल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। Katrina Kaif Birthay: हांगकांग में जन्मी कैटरिना आज अपना Katrina kaif net worth and Property detail: 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं। कटरीना कैफ ने साल 2003 में आई फिल्म बूम से अपने करियर की शुरूआत की थी। विदेश से भारत आई इस एक्ट्रेस से उस दौरान ठीक से हिंदी बोलना तक भी नहीं आता था लेकिन अपनी मेहनत और लगन के बल पर आज के समय में उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं में होती है।

Read More:- 'बालिका वधू' फेम सुरेखा सीकरी का निधन, 75 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

katrina_kaif_2.jpg

कटरीना कैफ ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देकर शोहरत के साथ दौलत भी काफी कमाई है। आज उनके जन्‍मदिन के मौके पर हम आपको बताएंगे कि कटरीना के पास कितनी प्रॉपर्टी है।

जाननकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ की नेट वर्थ 148 करोड़ है। एक्ट्रेस कैटरीना की कमाई के बारे में बात करें तो वो फिल्मों से ही नही बल्कि ब्रांड एमडोर्समेंट, स्टेज शोज और उनके मेकअप ब्रांड से भी होती है। रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ एक फिल्म का 10 करोड़ रुपये वसूल करती हैं. इनके अलावा वह स्लाइस, लक्स, ओप्पो, लैक्मे जैसे कई ब्रांड्स को एंडोर्स करती हैं। कैटरीना, रीबॉक के साथ भी जुड़ी हुई है इससे उन्हें पहले से 40 प्रतिशत अधिक फीस मिल रही है।

Read More:-

kat3.jpg

कटरीना कैफ फीस

आज के समय में कटरीना कैफ वह सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अब तक 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं! उन्‍होंने Kay By Katrina नाम से अपना मेकअप ब्रांड शुरू किया था जिससे उन्हे अच्‍छा खासा मुनाफा भी मिला है।

कटरीना कैफ प्रॉपर्टी

कटरीना कैफ ने करण जौहर के शो के शो में इसके बारे मेंसवाल भी पूछे गए थे कटरीना कैफ 6 मिलियन डॉलर यानि करीब 45 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: