Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

...तो इस वजह से इस शख्स ने अपने स्मार्टफोन से कर ली शादी

...तो इस वजह से इस शख्स ने अपने स्मार्टफोन से कर ली शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




smartphone_marriage

अमेरिका में एक शख्स ने अपने आईफोन से अपने प्यार को एक नई ऊंचाई दी। लॉस वेगास में उसने स्मार्टफोन से ही शादी कर लिया। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी है। यह शादी समारोह बिल्कुल वैसा ही था, जैसा सामान्य तौर पर लॉस वेगास में होता है। सिर्फ एक चीज में अंतर था। दूल्हे एरोन चेर्वेनाक ने शाम में पहना जाने वाला औपचारिक ड्रेस तो पहन रखा था लेकिन ‘दुल्हन’ को डिब्बे में बंद रखा गया था। लॉस वेगास रिव्यू जर्नल ने यह खबर प्रकाशित की है।
लिटिल वेगास चैपल के पादरी ने चेर्वेनाक से शादी की रस्म के बार में पूछा, “एरोन क्या तुम इस स्मार्टफोन को कानूनी तरीके से पत्नी मानते हो और क्या तुम उसे प्यार करने, उसका सम्मान करने, उसे आराम से रखने के साथ उसके प्रति निष्ठावान रहोगे? उसने कहा, ‘हां, मैं ऐसा करूंगा।’

द लिटिल लास वेगास चैपल के मालिक माइकल केली के हवाले से ktntv.com ने यह बात कही है। माइकल केली का कहना है, “सबसे पहले ऐसा लगा कि यह क्या है? और उसके बाद मैंने सोचा ठीक है, करते हैं।”

केली के मुताबिक, “कलाकार और निर्देशक चेर्वेनाक ने अपने स्मार्टफोन से प्रतीकात्मक ढंग से शादी का भाव प्रदर्शित कर समाज को एक मैसेंज दिया है।”

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: