Nora Fatehi के माथे में कैसा ज़ख्म? लगातार बहते खून को देख फैंस हुए परेशान वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Nora Fatehi के माथे में कैसा ज़ख्म? लगातार बहते खून को देख फैंस हुए परेशान वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप?


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड की साकी-साकी गर्ल नोरा फतेही इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती k के साथ साथ शानदार बेली डांस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। अभिनेत्री के सुपरहिट्स गाने पार्टियों को शानदार बना देते हैं। सोशल मीडिया पर भी नोरा के करोड़ों फैंस हैं। आए दिन अभिनेत्री की तस्वीरें और डांस वीडियोज वायरल होती रहती हैं। जिसकी वजह से वह खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। हाल ही में इस एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देख फैंस भी काफी हैरान है।

nora_fatehi_1.jpg

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के माथे पर ये ज़ख्म कैसे लगा है...आखिर किसने उन्हें पहुंचाई चोट? इस तस्वीर को देखकर हर किसी के मन में सवाल उठ रहे है। लेकिन ठहरिए जनाब...परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आपको इस विषय में ज्यादा सोचने की जरूरत नही है क्योकि नोरा फतेही के ये जख्म उनकी अपकमिंग मूवी भुज (Bhuj) का है जिसका पहला लुक सामने आया है. जी हां...अब तक डांस के लिए हाथ पांव चलाने वालीं नोरा अब एक्शन करतीं दिखाई देंगीं.। भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj-The Pride of India) का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें नोरा का लुक रिवील किया गया है।

6285-nora-fatehi_6658747_835x547-m.jpg

ये हैं किरदार का नाम
सामने आए भुज के मोशन पोस्टर में उनका लुक दिखाने के साथ साथ उनके किरदार के नाम का खुलासा भी किया गया है। वो इस फिल्म में हीना रहमान नाम की जासूस का किरदार निभाएंगीं। जो एक सीक्रेट एजेंट हैं और जमकर एक्शन करेंगीं। इस रोल को करने के लिए नोरा ने पूरी ट्रेनिंग भी ली थी। जिससे उनके किरदार में जान आ सके। इस फिल्म नोरा का किरदार बड़ा तो नहीं है लेकिन काफी महत्वपूर्ण और फिल्म के लिए बेहद जरूरी है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: