कोरोना के कारण भारत-श्रीलंका सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव, जानें मुकाबलों की नई तारीख - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना के कारण भारत-श्रीलंका सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव, जानें मुकाबलों की नई तारीख


<-- ADVERTISEMENT -->



 
कोरोना महामारी के कारण भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली लिमिटेड ओवर की सीरीज 13 जुलाई से शुरू नहीं होगी। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वन-डे सीरीज की शुरुआत अब 17 जुलाई से होगी। वहीं, टी-20 सीरीज के कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया है। तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला अब 21 की जगह 24 जुलाई को खेला जाएगा। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, वन-डे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होनी थी, जिसके अगले दो मैच 16 और 19 जुलाई को होने थे। टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच 22, 24 और 27 जुलाई को होने थे।


सीरीज से पहले श्रीलंकाई टीम में कोरोना का कहर बरपा है। टीम के दो सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इनमें एक बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर हैं तो दूसरा टीम के डेटा विश्लेषक जीटी निरोशन। जी हां, गुरुवार को फ्लावर कोरोना की चपेट में आ गए थे और उनके बाद कोरोना पॉजिटिव आने का यह दूसरा मामला है। श्रीलंका क्रिकेट ने बयान में कहा, 'श्रीलंकाई राष्ट्रीय टीम के डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।'


इसमें कहा गया, 'ग्रांट फ्लावर के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद राष्ट्रीय खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ का कल पीसीआर टेस्ट कराया गया था, जिसमें जी टी निरोशन पॉजिटिव आए।' बयान के अनुसार, 'निरोशन मेडिकल प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज करा रहे हैं।' बता दें कि श्रीलंकाई टीम के इंग्लैंड से लौटने के 48 घंटे बाद फ्लावर को पॉजिटिव पाया गया था। फ्लावर इंग्लैंड से लौटने के बाद कड़े पृथकवास में हैं। पृथकवास में रह रहे अन्य सभी खिलाड़ियों की भी जांच कराई गई है।

वन-डे सीरीज
पहला वन-डे : 17 जुलाई
दूसरा वन-डे : 19 जुलाई
तीसरा वन-डे : 21 जुलाई

टी-20 सीरीज
पहला टी-20  : 24 जुलाई
दूसरा टी-20  : 25 जुलाई
तीसरा टी-20  : 27 जुलाई


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: