महिलाये ऐसे करती है हस्थमैथुन, करती है इन चीजों का इस्तेमाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महिलाये ऐसे करती है हस्थमैथुन, करती है इन चीजों का इस्तेमाल

महिलाये ऐसे करती है हस्थमैथुन, करती है इन चीजों का इस्तेमाल

<-- ADVERTISEMENT -->



female-masturbation
अकेले होना हर पुरुष और महिला के लिए दुःखदायी होता है। सेक्स की इच्छा होना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। इसके लिए इंसान चाहे स्त्री हो या पुरुष कुछ ना कुछ तरीका निकलता है। जैसे पुरुष हस्तमैथुन (मास्टरबेशन) एंज्वॉय करते हैं वैसे ही महिलाएं भी अकेले मास्टरबेशन कर उत्तेजित हो सकती हैं। लेकिन यह सच है की महिलाए भी पुरुषो की तरह अलग अलग तरीको से हस्थमैथुन करती है।

महिलाओ द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाले हस्थमैथुन के तरीके:

# केला: महिलाओ द्वारा केले का सेवन बहुत ही पेशनेट तरीके से किया जाता है। महिलाए केले का प्रयोग हस्‍तमैथुन के लिए करती है। महिलाए पूर्ण सुख प्राप्ति करे लिए कच्चे केले को प्रमुखता देती है।

# शराब की बोतल: कुछ महिलाए हस्थमैथुन के लिए शराब की बोतले का भी प्रयोग करती है। शराब का सेवन करने वाली महिलाए इसका इस्तेमाल प्रमुखता से करती है।

# सब्जियां: महिलाए हस्थमैथुन केलिए ककड़ी, गाजर, हरी बैंगन या मूली जैसी सब्जियों का इस्तेमाल प्रमुखता से करती है।

# मोमबत्ती: महिलाओ को सख्त चीज़ों से हस्थमैथुन करने में ज्यादा आनंद की प्राप्ति होती । महिलाए मोमबत्ती पर कंडोम लगा कर भी बेहतर अनुभव के लिए हस्थमेहतून करती है।

योनि में अंगुली या कोई अन्य वस्तु डालते समय, उचित स्वच्छता का ध्यान रखा जाना चाहिए ताकि किसी भी प्रकार के संक्रमण की रोकथाम की जा सके। हानिकारक जीवाणुओं की रोकथाम करने के लिए साबुन और पानी से हाथ और सेक्स टॉयज़ धोना महत्वपूर्ण होता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Rochak

Post A Comment:

0 comments: