महिलाओं के सम्भोग से जुड़े कुछ छुपे हुए राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महिलाओं के सम्भोग से जुड़े कुछ छुपे हुए राज

महिलाओं के सम्भोग से जुड़े कुछ छुपे हुए राज

<-- ADVERTISEMENT -->



female-Sex-Myths-Busted-4
महिलाओं को समाज में देखने का नजरिया हर इंसान का अलग अलग होता है। जब बात महिलाओं की हो तो ऐसे में समाज में कई सारे मिथक हैं जो महिलओं से जुड़े हुए हैं। कई सालों से महिलाओं को खराब नजर से देखा जाता है।

# औरतें पतिवर्ता पत्नी: आज भी कई महिलाएं हैं, जो एक ही आदमी पर टिकी रहती हैं, लेकिन क्या उनके पुरुष भी ऐसा ही करते हैं। अगर पुरुष से पूछा जाये कि अब तक कितनी महिलाओं के साथ संबंध बनाए हैं तो ऐसे में वह सच बोलने से बिल्कुल नहीं हिचकते क्योंकि उन्हें तो सिर्फ संख्या बढ़ाने से मतलब होता है।

# कम कामेच्छा: पुरुषों में कामेच्छा अधिक होती हैं, लेकिन यह हमेशा सच नहीं होता हैं। पुरुषों की तरह ही महिलायें भी सेक्स के लिए काफी उत्साहित रहती हैं। हमारे समाज में महिलाएं अपनी इच्छा को सामने नहीं रख पाती है और अपनी यौन इच्छाओं को बढ़ने से रोकती है।

# कामेच्छा उम्र के साथ कम: महिलाओं में कामेच्छा उम्र के साथ ही कम होने लगती है। हालांकि टेक्सास नाम की एक यूनिवसिर्टी में किये गए एक रिसर्च में यह पता लगा कि 30 से 40 साल की महिलाओं में 20 साल की महिलाओं से काफी अधिक सेक्स ड्राइव होता है।

# महिलाएं आकस्मिक सेक्स से दूर भागती हैं: महिलाएं आकस्मिक सेक्स करना इतना पसंद नहीं करती, जितना कि पुरुष करते हैं। वह कलंक से ही जुड़ी हुई है, महिलाओं को अपनी इज्जत के बारे में सोचकर चलना पड़ता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: