आप अपनी पार्टनर को कितनी तरह से 'हग' कर सकते हैं, जानिए रोमांस का तरीका - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आप अपनी पार्टनर को कितनी तरह से 'हग' कर सकते हैं, जानिए रोमांस का तरीका

आप अपनी पार्टनर को कितनी तरह से 'हग' कर सकते हैं, जानिए रोमांस का तरीका

<-- ADVERTISEMENT -->



Sleeping-Positions

अपनी पार्टनर को गले लगाना एक कला है और, किसी भी कला रूप की तरह, तकनीक बहुत महत्वपूर्ण है। रिश्तों में ऐसा होना एक सामान्य बात है, लेकिन यह एक ऐसी चीज है जिस पर आपको ध्यान देने और रिश्ते को ताजा रखने के लिए जितनी जल्दी हो सके सही करने की जरूरत है। यहां हम आपकों कुछ गले लगाने के तरीके बता रहे हैं जिससे कि आप अपने पार्टनर के और करीब आ सकें।

कितनी तरह से 'हग' कर सकते हैं:

स्पूनिंग एक बेहतरीन कडलिंग पोजीशन है और ये वास्तविक है। यह थोड़ा यौन भी हो सकता है। इस पोजीशन में आप अपने पार्टनर को स्पूनिंग की तरह हग करते हैं।

जब आपका रिश्ता हनीमून के चरण में होता है, तो कडलिंग एक आम बात है। हनीमून कडल पोजीशन में आप और आपका साथी एक दूसरे का सामना करते हैं।

सेक्स के दौरान पुरुषों को क्यों पसंद आते हैं महिलाओं के स्तन?क्या आप जानते हैं Anal sex के इतने फायदे ? जानकार आप भी हो जाएंगे दंग

इस पाॅजीशन में आप अपने पार्टनर के साथ बहुत ही कोज़ी हो कर बैठते हैं। इस पोजीशन में आपका साथी उनकी पीठ के बल लेट जाता है और आपको अपनीं बांहों में पकड़ लेता है। आपका सिर उनकी छाती पर टिका होता है।

पार्टनर की गोद में सिर रखना बॉन्डिंग के लिए कमाल है। यह विश्वास भी बनाता है क्योंकि यह आपको सुरक्षित महसूस कराता है। प्यार को इज़हार करने के लिए यह एकदम सही कडलिंग पोजीशन है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Rochak

Post A Comment:

0 comments: